हरियाणा

haryana

कैथल: बीजेपी जिला अध्यक्ष ने डीएसपी किशोरी लाल को किया सम्मानित

By

Published : Apr 20, 2020, 6:27 PM IST

कैथल जिला बीजेपी अध्यक्ष अशोक गुर्जर ने डीएसपी का प्रशंसा पत्र देकर सम्मान किया. उन्होंने कहा कि कोरोना से इस जंग में हर वर्ग अपना सहयोग कर रहा है. हम सब एक साथ होकर कोरोना को मात दे सकते हैं.

kaithal BJP district president honored DSP Kishori Lal
kaithal BJP district president honored DSP Kishori Lal

कैथल: वैश्विक महामारी कोरोना को हराने के लिए और जरूरतमंदों को राशन देने के लिए शहर की विभिन्न सामाजिक संस्थाएं कार्य कर रही हैं. इन सभी संस्थाओं का आभार व हौसला बढ़ाने के लिए भाजपा जिला अध्यक्ष अशोक गुर्जर उन्हें प्रशंसा पत्र देकर धन्यवाद कर रहे हैं.

इसी कड़ी में पुलिस विभाग के डीएसपी किशोरी लाल को आज प्रशंसा पत्र भेट किया. उन्होंने कहा कि इस संकट की घड़ी में शहर की संस्थाएं सामाजिक सौहार्द का एक बहुत बड़ा उदाहरण पेश कर रही हैं.

बीजेपी जिला अध्यक्ष ने डीएसपी किशोरी लाल को किया सम्मानित

जिले का इतिहास रहा है, जब भी कोई संकट सामने आया है तो सभी ने धर्म व जाति से ऊपर उठकर कार्य किया है, उसी परंपरा का अनुसरण करते हुए संस्थाएं अच्छा कार्य कर रही हैं.

जिला अध्यक्ष अशोक गुर्जर ने बताया कि कैथल जिले में अभी तक 2 को करोना पॉजिटिव घोषित किया गया है और कुछ की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. ऐसे में जिला प्रशासन और भारतीय जनता पार्टी की सरकार लगातार महामारी से निपटने के पुख्ता इंतजाम कर रही है.

उन्होंने जनता से भी अपील की है कि वो इस महामारी से निपटने के लिए जिला प्रशासन व सरकार का सहयोग करें. किसानों के बारे में उन्होंने कहा कि आज से गेहूं की खरीद शुरू हो चुकी है, जिसके लिए प्रशासन द्वारा पुख्ता प्रबंध किए गए हैं, ताकि किसानों को कोई परेशानी का सामना ना करना पड़े.

ABOUT THE AUTHOR

...view details