हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

बीजेपी से गठबंधन करेगी इंडियन नेशनल लोकदल ! इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला ने दिए संकेत

हरियाणा में इन दिनों पल-पल सियासी समीकरण बदल रहे हैं. ऐसे में अब बसपा से अलग हुई इनेलो के सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला ने नए गठबंधन के संकेत दिए हैं.

By

Published : Feb 13, 2019, 9:10 PM IST

INLD कर सकती है BJP से गठबंधन

कैथल: हरियाणा में इन दिनों पल-पल सियासी समीकरण बदल रहे हैं. ऐसे में अब बसपा से अलग हुई इनेलो के सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला ने नए गठबंधन के संकेत दिए हैं.

इनेलो का कुछ दिन पहले ही बसपा ने साथ छोड़ दिया. जिससे इनेलो के सामने अपने अस्तित्व को बचाने की जंग शुरू हो गई. लेकिन तिहाड़ जेल से फरलो पर बाहर आए इनेलो सुप्रीमो ओपी चौटाला ने बाहर आकर सियासी फिज़ा बदलने की कोशिश की है.

INLD कर सकती है BJP से गठबंधन


ओपी चौटाला ने कैथल में इनेलो के नए गठबंधन के संकेत दिए हैं. पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला के मुताबिक इनेलो आने वाले चुनाव में बीजेपी से गठबंधन कर सकती है. सूत्रों के मुताबिक इनेलो की बीजेपी आलाकमान से इसी लेकर बातचीत भी चल रही है.
INLD कर सकती है BJP से गठबंधन


खास बात ये है कि इनेलो ने इससे पहले बसपा से गठबंधन किया था. लेकिन इनेलो के दो फाड़ होने के बाद अस्तित्व में आई जननायक जनता पार्टी ने जींद उपचुनाव में अच्छा प्रदर्शन करके इनेलो की मुसीबत को बढ़ा दिया. ऐसे में इनेलो को अब एक ऐसे साथी की तलाश है. जो उसकी नैया को आगामी चुनाव में पार लगा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details