हरियाणा

haryana

By

Published : Jun 29, 2020, 5:11 PM IST

ETV Bharat / state

गुहला चीका की केमिकल फैक्ट्री में मिली 144 पेटी अवैध शराब

रविवार को कुरुक्षेत्र की डीटीसी टीम ने पुलिस के साथ मिलकर गुहला क्षेत्र के चानचक गांव में रेड की. रेड के दौरान पुलिस ने नकली शराब की 144 पेटियां बरामद की.

guhla cheeka
guhla cheeka

कैथल: कुरुक्षेत्र की डीटीसी टीम ने गुहला चीका में बड़ी कार्रवाई की है. टीम ने गुहला चीका के चानचक गांव स्थित एक बंद पड़ी केमिकल फैक्ट्री में छापेमारी की. छापेमारी के दौरान केमिकल फैक्ट्री से बड़े पैमाने पर नकली शराब बनाने का सामान मिला है. जिसे पुलिस ने तुरंत अपने कब्जे में ले लिया है.

जानकारी देते हुए थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह ने बताया कि उनकी टीम ने एक बंद पड़ी केमिकल फैक्ट्री में छापेमारी की है. उन्हें कुछ समय पहले गुप्तचर से पता चला था कि इस फैक्ट्री में अवैध रूप से नकली शराब बनाने का काम जारी है.

गुहला चीका की केमिकल फैक्ट्री में मिली 144 पेटी अवैध शराब, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें-गोहाना: बदमाशों ने दो लोगों के साथ की मारपीट, एक उतारा मौत के घाट

गुप्त सूचना के आधार पर मारी गई रेड के दौरान पुलिस को बड़े पैमाने पर शराब बनाने का सामान मिला है. पुलिस ने सारे सामान को अपने कब्जे में ले लिया है. मिली जानकारी के अनुसार छापेमारी के दौरान पुलिस ने 144 पेटी नकली शराब बरामद की है.

गौरतलब है कि हरियाणा और पंजाब में नकली शराब बनाने का काम कई सालों से जारी है. जिसको लेकर अब दोनों ही राज्यों की पुलिस सख्त हो गई है. पुलिस ने ऐसे ठिकानों पर दबिश देना शुरू कर दिया है, जहां ऐसे गोरखधंधे बिना डर के चलाए जा रहे हैं. फिलहाल, कुरुक्षेत्र डीटीसी की टीम गुहला के चानचक गांव में और तथ्य जुटाने का प्रयास कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details