हरियाणा

haryana

तबलीगी जमात को लेकर सतर्क हुआ कैथल स्वास्थ्य विभाग

By

Published : Apr 13, 2020, 10:05 PM IST

कैथल कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग अलर्ट पर है. स्वास्थ्य विभाग की जमातियों पर खासकर नजर है. वहीं खेड़ी शेरू गांव में एक परिवार को क्वारंटाइन किया गया है.

Health department became cautious about tabligi Jamaat in kaithal
Health department became cautious about tabligi Jamaat in kaithal

कैथल: कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग लगातार जिले के हर विधानसभा में अपनी नजर बनाए हुए हैं. खासकर जो व्यक्ति जमात से संबंध रखते हैं या जमात से आए हुए ऐसे लोगों पर स्वास्थ्य विभाग की खास नजर है.

बता दें कि पुलिस प्रशासन कोरोना के खतरे को देखते हुए बेहद सतर्क हो गया है. इटेलिजेंस की रिपोर्ट के आधार पर जो उनके पास मैसेज आता है उस आधार पर ही उस क्षेत्र में जाकर व्यक्ति से पूछताछ की जाती है. अगर वह किसी के संपर्क में आए हुए होते हैं तो उनको आइसोलेट किया जाता है.

ये भी जानें- लॉकडाउनः दादरी में भूखे-प्यासे भटक रहे राजस्थान के चरवाहे, बोले 'क्या जहर खाकर कर लें खुदकुशी'

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी सुशील मेहरा ने कहा कि हमें जानकारी मिली थी, कि खेड़ी शेरू गांव में कोई परिवार संदिग्ध है. जिसकी जांच करने के लिए टीम यहां आयी हुई थी. कोरोना संदिग्ध की सूचना मिलने पर पूरे परिवार को क्वारंन्टाइन किया गया है. ये लोग लॉकडाउन के दौरान राजस्थान से आये थे और किसी संदिग्ध के संपर्क में आये थे. स्वास्थ्य विभाग ऐसे लोगों को स्पेशल जांच करके और उसके आधार पर ही आगे कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details