हरियाणा

haryana

बैंक में चोरी की कोशिश नाकाम, चौकीदार पर हवाई फायरिंग करते हुए फरार चोर

By

Published : Dec 4, 2019, 9:01 PM IST

देर रात गुहला चीका में चोरों ने बैंक में चोरी करने की कोशिश की. जब चोर बैंक की दीवार काट रहे थे तभी मौके पर चौकीदार पहुंच गया. चौकीदार पर हवाई फायरिंग करते हुए चोर मौके से भाग गए.

guhla cheika bank robbery
guhla cheika bank robbery

कैथल:गुहला चीका उपमंडल के गांव पिडल में गत रात्रि गांव के आईडीबीआई बैंक में रात के समय कुछ अज्ञात चोरों ने बैंक की दीवार तोड़ने की कोशिश की लेकिन चोरों की ये कोशिश कामयाब नहीं हो पाई. ऐन मोके पर चौकीदार जाग गया और उसने आवाज लगा दी.

बैंक में चोरी की कोशिश
चौकीदार की आवाज सुनकार चोरों के हाथ पैर फूल गए और वे मौके से भाग खड़े हुए. इस हबड़तबड़ में चोर अपना सामान भी मौके पर ही छोड़ गए. चोरों ने दीवार काटने की कोशिश भी की लेकिन वो अपने मंशूबों में कामयाब नहीं हो पाए.

गुहला चीका की बैंक में चोरी की कोशिश नाकाम, देखें वीडियो

चौकीदार की आवाज सुनकर भागे चोर
जानकारों की मानें तो रात के समय लगभग 11:00 बजे के करीब कुछ अज्ञात चोर बैंक की दीवार को तोड़ रहे थे तो अचानक वहां मौजूद चौकीदार को उसकी भनक लग गई. आवाज सुनते ही वो मौके पर पहुंच गया. चौकीदार के आवाज लगाने पर चोर तुरंत चोरी में इस्तेमाल करने वाले सारे सामान को छोड़कर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें:- करनाल:सार्वजनिक शौचालय बने सफेद हाथी, नगर निगम ने डर कर लगाया ताला

जांच में जुटी पुलिस
वहीं चौकीदार ने तुरंत ग्रामीणों को इसकी सूचना दी सूचना दी. गांव के पूर्व सरपंच सहित कुछ लोग पहुंच गए. चौकीदार ने बताया कि जब वह चोरों के पीछे पीछे गेट की तरफ भागा तो चोरों ने उस पर हवाई फायर भी कर दी. पूर्व सरपंच ने पुलिस में उक्त मामले की सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details