हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

कैथल: कनाडा भेजने के नाम पर लाखों की ठगी, पैसे मांगने पर दी जान से मारने की धमकी

कैथल के निवासी अमिया सिंह ने अपने लड़के जगबीर को 2017 में कनाडा भेजने के लिए पंजाब के संगरुर के हुकुम सिंह, जसबीर कौर और हैप्पी सिंह को 13.50 लाख रुपए दिए. पैसे लेने के बाद भी एक साल तक उसने जगबीर को कनाडा नहीं भेजा.

By

Published : Aug 24, 2019, 11:50 PM IST

कनाडा भेजने के नाम पर लाखों की ठगी

कैथल:जिले के मटौरा गांव के निवासी अमिया सिंह ने अपने लड़के जगबीर को कनाडा भेजने के लिए पंजाब के हुकुम सिंह, जसबीर कौर और हैप्पी सिंह ने 13.50 लाख रुपए की मांग की. रिश्तेदारों से ब्याज पर रुपए लेकर तीनों लोगों के बैंक खाते में रुपये जमा करवा दिए गए.

कनाडा भेजने के नाम पर लाखों की ठगी

काफी समय बीत जाने के बाद भी उन्होंने जगबीर को कनाडा नहीं भेजा. तब जाकर अमिया सिंह को एहसास हुआ कि उनके साथ धोखा हुआ है. तब जाकर अमिया सिंह ने तीनों आरोपियों से अपने कागजात और रुपए मांगे. रुपए मांगने पर आरोपियों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी.

जिसके बाद पीड़ित अमिया सिंह ने कैथल के कलायत थाने में आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज कराया है.

मामले के बारे में डीएसपी विनोद शंकर ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी कर रुपए हड़पने और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details