हरियाणा

haryana

By

Published : Jan 8, 2020, 3:07 PM IST

ETV Bharat / state

कैथल में नहीं दिखा राष्ट्रव्यापी हड़ताल का असर, दो फाड़ नजर आए कर्मचारी

ट्रेड यूनियनों ने सर्व कर्मचारी संघ के बैनर तले जवाहर पार्क से जिला सचिवालय तक पैदल मार्च निकाला. सभी विभागों के कर्मचारी जवाहर पार्क में इकट्ठे हुए और उन्होंने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

foot march by trade union in kaithal
कर्मचारियों ने निकाला पैदल मार्च

कैथल: आज ट्रेड यूनियनों के आह्वान पर देशव्यापी हड़ताल की जा रही है. जिसका समर्थन हरियाणा रोडवेज के साथ-साथ कई विभाग और संगठन भी कर रहे हैं, लेकिन इस राष्ट्रव्यापी हड़ताल का असर कैथल में नहीं देखने को मिला.

दो फाड़ नजर आए कर्मचारी
हरियाणा सरकार के कई विभागों के कर्मचारियों के अलावा कई प्राइवेट संगठनों के कर्मचारियों ने भी इस हड़ताल में हिस्सा लिया, लेकिन हड़ताल में ज्यादा कर्मचारी शामिल नहीं हुए. कैथल में कई जगह 20 से भी कम कर्मचारी हड़ताल करते नजर आए.

कैथल में नहीं दिखा राष्ट्रव्यापी हड़ताल का असर

कर्मचारियों ने निकाला पैदल मार्च
वहीं ट्रेड यूनियनों ने सर्व कर्मचारी संघ के बैनर तले जवाहर पार्क से जिला सचिवालय तक पैदल मार्च भी निकाला. सभी विभागों के कर्मचारी जैसे मजदूर संघ, बिजली, कर्मचारी श्रमिक, किसान, आंगनबाड़ी, आशा वर्कर्स, मिड डे मील, नगर परिषद और तमाम कच्चे-पक्के कर्मचारी जवाहर पार्क में इकट्ठे हुए. इस दौरान कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

ये भी पढ़िए:भारत बंद का असर: टोहाना में रोडवेज बसों के पहिये हुए जाम, नहीं चली एक भी बस

कर्मचारियों ने दी उग्र आंदोलन की चेतावनी

सर्व कर्मचारी संघ के जिला प्रधान जनरल सिंह ने कहा कि हमारी मांगें अगर सरकार समय रहते पूरी नहीं करेगी तो हमारा ये आंदोलन आगे भी होगा और वो पिछले सभी आंदोलनों से ज्यादा उग्र होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details