हरियाणा

haryana

किसानों ने मंत्री कमलेश ढांडा व विधायक लीला राम को सरकार के खिलाफ वोटिंग करने के लिए सौंपे ज्ञापन

By

Published : Mar 9, 2021, 3:32 PM IST

कैथल में किसानों ने सोमवार को राज्यमंत्री कमलेश ढांडा व विधायक लीला राम को विधानसभा में सरकार के खिलाफ वोटिंग करने के लिए ज्ञापन सौंपा और किसानों का साथ देने का आह्वान किया.

farmers gave memorandum to MLA kaithal
farmers gave memorandum to MLA kaithal

कैथल: विधानसभा में बजट सत्र के दौरान कल कांग्रेस अविश्वास प्रस्ताव लेकर आएगी. इसी को देखते हुए किसान अब विधायकों के घर जा रहे हैं और उन्हें किसानों के पक्ष में वोटिंग करने के लिए ज्ञापन सौंप रहे हैं.

संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर सोमवार को किसानों ने कलायत से विधायक एवं राज्यमंत्री कमलेश ढांडा व कैथल से विधायक लीला राम को ज्ञापन सौंपकर 10 मार्च को सरकार के खिलाफ वोटिंग करने की मांग की है.

किसानों ने मंत्री कमलेश ढांडा व विधायक लीला राम को सरकार के खिलाफ वोटिंग करने के लिए सौंपे ज्ञापन

किसानों ने कहा कि 103 दिनों से किसान कृषि कानूनों को रद्द करवाने की मांग को लेकर धरने पर बैठे हैं, लेकिन सरकार अड़ियल रवैया अपनाए हुए है. भाजपा व जजपा ने किसान व जनविरोधी रवैये को बार-बार प्रदर्शित किया है.

ये भी पढ़ें-सरकार की अग्नि परीक्षा: विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग कल, जानिए कितनी सुरक्षित है सरकार?

वहीं दूसरी तरफ ज्यादातर विधायक सरकार से मुद्दे को सुलझाने की मांग कर चुके हैं, लेकिन मोर्चा की विधायकों व मंत्रियों से मांग है कि वे किसानों के समर्थन में सरकार के खिलाफ वोट करें और गठबंधन सरकार को सबक सिखाने का काम करें. किसानों ने कहा कि जो विधायक व मंत्री सरकार के पक्ष में मतदान करेंगे, उन्हें आने वाले समय में सबक सिखाने का काम किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-अविश्वास प्रस्ताव से पहले किसान सभी विधायकों को सौंप रहे ज्ञापन

ABOUT THE AUTHOR

...view details