हरियाणा

haryana

कैथल में CORONA के खिलाफ दिखी एकजुटता, लोगों ने जलाए दीए

By

Published : Apr 5, 2020, 11:29 PM IST

कैथल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर देशवासियों ने कोरोना के खिलाफ जंग में एकजुटता दिखाई दी. कैथल के लोगों ने लोगों ने पीएम मोदी की बातों को माना और दीए जलाए.

effect pm modi appeal for lighting and diyas in kaithal
effect pm modi appeal for lighting and diyas in kaithal

कैथल: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर देशवासियों ने कोरोना के खिलाफ जंग में एकजुटता दिखाई. इस दौरान लोगों ने रात नौ बजे नौ मिनट के लिए घर की लाइटें बंद कर दीपक और मोमबत्तियां जलाकर इस महामारी के अंधकार को चुनौती दी.

बता दें कि कोरोना वायरस से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से आह्वान किया था कि 5 अप्रैल को रात को 9:00 बजे 9 मिनट तक आपने अपने घरों की बालकनी के बाहर दीए जलाए, ताकि हम कोरोना पर विजय पा सके. आज लोगों ने पीएम मोदी की बातों को माना और दीए जलाए.

ये भी जानें-असंख्य दीप जलाकर देश ने पेश की एकजुटता की मिसाल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर कैथल वासियों ने अपने घरों की सभी लाइट बंद करके अपने घरों से बाहर निकले और बालकनी और गेट के बाहर दीए जलाए. शहर में सभी जगह अंधेरा ही दिखाई दे रहा था. बस अंधेरे में छोटे-छोटे दीप जलते हुए ही दिखाई दे रहे थे. ये लोगों का अपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति एक समर्पण भी था कि वो इस मुश्किल की घड़ी में उसके साथ खड़े हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details