हरियाणा

haryana

सरकारी अस्पताल में डॉक्टर ने तीमारदार को लात-घूंसों से पीटा, वजह कर देगी हैरान

By

Published : Aug 25, 2021, 5:46 PM IST

Updated : Aug 25, 2021, 5:57 PM IST

कैथल के सरकारी अस्पताल में घायल बच्चे का इलाज कराने आए एक व्यक्ति के साथ मारपीट (kaithal doctor beaten patient family) की गई है. इस मारपीट का एक वीडियो भी सामने आया है.

kaithal doctor beaten patient
kaithal doctor beaten patient

कैथल:कैथल के सरकारी अस्पताल (kaithal government hospital) से बड़ा कारनामा सामने आया है. यहां भगवान कहे जाने वाले डॉक्टर की दादागिरी देखने को मिली. दरअसल, बुधवार को कैथल के सरकारी अस्पताल में एक डॉक्टर द्वारा तीमारदारों के साथ मारपीट की गई. ये पूरी घटना अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरों में भी कैद हो गई. मिली जानकारी के अनुसार एक व्यक्ति अपने रिश्तेदार के साथ अपने 8 साल के बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल में लाया था. बच्चे को कुछ दिन पहले स्कूल की सीढ़ियों से गिरकर चोट लग गई थी, और अब बच्चे के सिर से खून बह रहा था इसलिए उसका पिता डॉक्टर राकेश मित्तल से इंजेक्शन लगाने की गुहार लगा रहा था.

वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चे का पिता अपने रिश्तेदार के साथ डॉक्टर से कुछ बात कर रहा था. वहीं एक सुरक्षा गॉर्ड भी खड़ा था. तभी डॉक्टर ने बच्चे के पिता पर चिल्लाते हुए उस पर एक कागज फेंका और उसे कैबिन से बाहर की ओर धक्का दिया. वहीं बाहर निकलने के बाद डॉक्टर ने बच्चे के पिता पर लात-घूंसे बरसा दिए. इस दौरान लोगों ने उसे रोकने की कोशिश भी की, लेकिन डॉक्टर नहीं रूका. 8 साल का घायल बच्चा भी इस दौरान वहीं खड़ा था और अपने पिता को बचाने की कोशिश कर रहा था.

हरियाणा के सरकारी अस्पताल में डॉक्टर ने तीमारदार को जमकर पीटा, वजह कर देगी हैरान

ये भी पढ़ें-खौफनाक हत्या का वीडियो वायरल, मौत के बाद भी युवक की लाश को पीटते रहे दरिंदे

बच्चे के पिता ने आरोप लगाया कि कैथल के सरकारी अस्पताल में कार्यरत ईएनटी विशेषज्ञ डॉ. राकेश मित्तल ने उनके घायल बच्चे का सही इलाज करने की गुहार पर उनसे मारपीट की. डॉक्टर ने गाली गलौज कर बच्चे को भी बाहर फेंका था. शिकायत के लिए जब 112 डायल किया तो गुस्से में डॉक्टर ने मेरा फोन भी तोड़ दिया. वहीं जब हम पीएमओ को शिकायत करने गए तो आरोपी डॉक्टर ने पीछे से बच्चे को डराया भी. फिलहाल इस मामले में बच्चे के पिता ने कैथल के पीएमओ और डीसी को शिकायत दी है.

Last Updated : Aug 25, 2021, 5:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details