हरियाणा

haryana

By

Published : Feb 16, 2020, 4:16 PM IST

ETV Bharat / state

कैथल: कांग्रेस ने आरक्षण में छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

पूर्व केन्द्रीय मंत्री जयप्रकाश ने कांग्रेस नेताओं के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की. जिसमें जयप्रकाश ने सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला.

कैथल
कांग्रेस प्रदर्शन

कैथल: जिले में आज कांग्रेस ने आरक्षण में छेड़छाड़ के विरोध में प्रदर्शन कर राष्ट्रपति के नाम जिला उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा है. आज ज्ञापन से पहले पूर्व केन्द्रीय मंत्री जयप्रकाश ने अन्य कांग्रेस नेताओं के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की. जिसमें जयप्रकाश ने सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा की सरकार ने सौ दिन में सौ झूठ बोले हैं और कॉमन मिनिमम प्रोग्राम के नाम पर खिलवाड़ भी किया है.

कैथल जिस मेडिकल कॉलेज की घोषणा अब ये कर रहे हैं, ये 2018 में हो चुकी है. अब सरकार के लोग बेर को अंगूर कहकर बेच गए क्योंकि एक बार हुई घोषणा को दोबारा कर रहे हैं. साथ ही बजट के विषय में कहा की सरकार प्लास्टिक के फूल दे रही है जबकि असली फूल और प्लास्टिक के फूल में फर्क होता है.

कांग्रेस ने आरक्षण में छेड़छाड़ और महंगाई के खिलाफ किया प्रदर्शन, देखें वीडियो

'सीएए और एनआरसी जनता को भटका रही है'

साथ ही उन्होंने कहा कि ये बजट कोई खास बजट नहीं है. आप देख सकते हो कितने साल कांग्रेस ने राज किया हैं. उनके समय में भारत देश पर कितना कर्ज था लेकिन अब इन 5 सालों में कितना कर्ज बढ़ गया. उन्होंने कैथल विधायक लीलाराम के ऊपर टिप्पणी करते हुए कहा कि लीला राम ने कष्ट निवारण समिति की बैठक में कहा था मंत्री के सामने की अधिकारी हमारी बात नहीं सुनते. जब अधिकारी उनकी बातें नहीं सुनते तो उनके विधायक होने का क्या फायदा. अगर उनसे कमान ने संभाली जाती तो वह कमान हमें दे. उन्होंने कहा कि सीएए और एनआरसी देश की जनता को मुद्दों से भटकाने का काम कर रही है.

ये भी पढ़ें-भिवानी में कांग्रेस ने किया प्रदर्शन, कहा- आरक्षण के साथ छेड़छाड़ कर रही है सरकार

ABOUT THE AUTHOR

...view details