हरियाणा

haryana

कांग्रेस ने पूंडरी मार्केट में बांटे सर्जिकल मास्क और सैनिटाइजर

By

Published : Aug 2, 2020, 10:25 PM IST

कांग्रेस पार्टी की ओर से कैथल, जींद और कुरुक्षेत्र में लगातार सर्जिकल मास्क और सैनिटाइजर वितरण किया जा रहा है. रविवार को भी पूंडरी मार्केट कांग्रेस की ओर से 5-5 मास्क और एक-एक सैनिटाइजर की शीशी वितरित की गई.

congress distributed surgical mask and sanitizer in pundari market kaithal
कैथल मास्क वितरण

कैथल:रणदीप सुरजेवाला और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुदीप सुरजेवाला ने पूंडरी मार्केट में दुकानों पर जाकर सर्जिकल मास्क वितरण किए. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए सुदीप सुरजेवाला ने कहा कि हरियाणा में सेवा और समर्पण की एक अनूठी मिसाल कैथल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पेश की है. 'नर ही नारायण’ के भारतीय संस्कृति के सिद्धांत को अपना हरियाणा के इन तीन जिलों कैथल, कुरुक्षेत्र और जींद में कोरोना से लड़ाई की अनूठी पहल भी की और जनसेवा का एक उदाहरण भी पेश किया.

उन्होंने कहा कि सत्तासीन मुख्यमंत्री मनोहर लाल 63 दिन मुख्यमंत्री निवास से ही नहीं निकले. न तो मुख्यमंत्री खट्टर ने करनाल जिले में और न ही उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चैटाला ने जींद जिले में जनसेवा का कोई बीड़ा उठाया और ना ही आगे आकर प्रदेश के लोगों की कोई मदद की. विपक्ष में रहते हुए भी कांग्रेस के साथियों ने लोगों की मदद की.

कांग्रेस ने पूंडरी मार्केट में बांटे सर्जिकल मास्क और सैनिटाइजर

सुदीप सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस और साथियों ने कैथल शहर और जिले में हर संभव विकास की सुविधा और आपदा से लड़ाई में हमेशा आगे बढ़कर सहयोग भी दिया है और सेवा की मिसाल भी कायम की है. पिछली कांग्रेस की सरकार में जब बाढ़ आई, तो मैंने स्वयं आगे बढ़ कांग्रेस के साथियों सहित कई दिनों तक ठीकरी पहरा दिया और शहर को हर प्रकार के नुकसान से बचाया. पूरे शहर को चारों तरफ से स्टोन पिचिंग कर कैथल बांध के ऊपर एक नए बाईपास का निर्माण किया गया. गुहला चीका हलके को बाढ़ की मार से बचाने के लिए करोड़ों रुपये की लागत से कई किलोमीटर लंबी कॉन्क्रीट की दीवार खड़ी की.

ये भी पढ़ें:-हरियाणा में रविवार को मिले 761 नए मरीज, अब तक 433 की मौत

सुदीप सुरजेवाला ने खेद प्रकट करते हुए कहा कि सत्ता में रहते हुए भी भाजपा-जजपा सरकार सेवा के इस भाव से पूरी तरह से उदासीन है. भाजपा के मंत्री, सांसद, विधायक और पदाधिकारी अपने-अपने घरों में दुबके बैठे हैं. जनता की सेवा के लिए घर से बाहर ही नहीं निकले. साथ ही उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने लगभग 200 करोड़ रुपये हरियाणा के कर्मचारियों और जनता से जबरन वसूली कर मुख्यमंत्री कोरोना फंड के नाम से इकट्ठे कर लिए और खर्च का हिसाब देने से इंकार कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details