हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सीएम खट्टर ने रणदीप सुरजेवाला को कहा प्रदेश का पप्पू

अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले सीएम मनोहर लाल खट्टर एक फिर अपने बयान से सुर्खियों में हैं. इस बार उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला पर चुटकी ली है. सीएम ने सुरजेवाला को प्रदेश का पप्पू और राहुल गांधी को देश का पप्पू कह डाला.

By

Published : May 31, 2020, 9:36 PM IST

manohar khattar pappu comment
khattar statement on randeep surjewala

कैथल: सीएम मनोहर लाल खट्टर ने रणदीप सुरजेवाला और राहुल गांधी को लेकर दिए गए बयान में कहा कि इनको राजनीति का कोई ज्ञान नहीं है. जो 15 साल में मात्र 21 बार ही विधानसभा में गया हो तो वो कैसे राजनीति सीख सकता है. इनको लेकर अब मैं क्या ही कहूं. बस यही कह सकता हूं कि एक देश का पप्पू है और एक प्रदेश का पप्पू है. सीएम का इशारा यहां राहुल गांधी और सुरजेवाला की ओर था.

बता दें कि, सीएम मनोहर लाल लॉकडाउन शुरू होने के बाद रविवार को पहली बार कैथल पहुंचे. यहां पर सीएम ने कैथल प्रशासन के साथ मीटिंग की और कोरोना व अन्य गतिविधियों का ब्यौरा लिया. उसके बाद उन्होंने डार्क जोन ब्लॉक के किसानों से बात की. हालांकि काफी किसानों को बुलाया गया था लेकिन जब मुख्यमंत्री ने आदेश दिया तो प्रशासन ने मात्र कुछ ही किसानों को मुख्यमंत्री की मीटिंग में भेजा और अन्य दूसरे काफी किसानों को दो घंटे बाद यह कहकर वापस भेज दिया कि आपका नाम लिस्ट में नहीं है जबकि उनके पास पटवारी और प्रशासन की तरफ से मैसेज गया हुआ था.

कैथल में सीएम मनोहर लाल खट्टर ने सुरजेवाला को लेकर दिया बड़ा बयान.

सीएम ने किसानों से की चर्चा

सीएम ने कहा कि हमने किसानों से एक अपील की थी कि आप धान की खेती छोड़कर कोई अन्य फसल उगाए. मात्र एक अपील पर ही किसानों ने हमारा बहुत साथ दिया है. किसानों ने पचास हजार हेक्टेयर भूमि पर धान की फसल लगाने से अपने आप ही मना कर दिया. उन्होंने कहा कि पानी के लेवल का नीचे जाना चिंता का विषय है. आने वाली पीढ़ियों को पीने के लिए भी पानी नसीब नहीं होगा. भविष्य को सोचते हुए ही सरकार ने किसानों से ये अपील की है.

ये भी पढ़ें-मिशन वंदे भारत: यूक्रेन में फंसे भारतीयों को किया गया एयरलिफ्ट, चंडीगढ़ पहुंची फ्लाइट

वहीं पत्रकारों के द्वारा जब सीएम से सवाल किया गया कि कुछ विधायक यह बोलते हैं कि कर्मचारी, अधिकारी उनके सुनते नहीं हैं, तो इस सवाल पर सीएम ने कहा कि ऐसा नहीं है, कहीं पर एक आध मामला आया था, लेकिन अब सही है और दूसरे राज्यों से हमारे राज्य के अधिकारी ज्यादा अच्छे हैं. सीएम ने खरखौदा शराब घोटाले को लेकर कहा कि इस घोटाले के दो मुख्य आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है और कुछ पुलिसवालों के भी नाम इसमें शामिल हैं. इस मामले की जांच निष्पक्ष हो रही है जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ अवश्य ही कार्रवाई होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details