हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

बीजेपी में गरीब घर का व्यक्ति भी हासिल कर सकता है ऊंचा पद: धनखड़

हरियाणा बीजेपी की कमान संभालने के बाद ओम प्रकाश धनखड़ पहली बार कैथल पहुंचे. जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक की. बैठक के दौरान प्रदेश अध्यक्ष धनखड़ ने हाल ही में बनाए गए कृषि कानूनों को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा की.

By

Published : Oct 20, 2020, 3:31 PM IST

bjp state president om prakash dhankhar holds meeting with activists in kaithal
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ पहुंचे कैथल, कार्यकर्ताओं से साथ की बैठक

कैथल: हरियाणा बीजेपी की कमान संभालने के बाद ओम प्रकाश धनखड़ पहली बार कैथल पहुंचे. जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक की. बैठक के दौरान प्रदेश अध्यक्ष धनखड़ ने हाल ही बनाए गए कृषि कानूनों को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा की.

बीजेपी में गरीब घर का व्यक्ति भी हासिल कर सकता है ऊंचा पद: धनखड़

प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी एक ऐसी पार्टी है, जहां एक गरीब घर का व्यक्ति भी ऊंचे पद पर जा सकता है, चाहे वो हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हो या जेपी नड्डा या कोई मेरे जैसा किसान परिवार का एक कार्यकर्ता.

बीजेपी में गरीब घर का व्यक्ति भी हासिल कर सकता है ऊंचा पद: धनखड़

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने हमेशा मेहनत और ईमानदार लोगों को आगे आने बढ़ने के मौके दिए हैं, जबकि दूसरी पार्टियां ऐसे लोगों को मौका देती है, जो पैसे लगाकर आगे आ सकते हैं. बीजेपी पार्टी में ऐसा नहीं है, यहां हर छोटे से लेकर बड़े नेता को उसकी ईमानदारी और मेहनत के बलबूते पर ही पार्टी में आगे आने का मौका दिया जाता है.

किसानों के हित में कृषि कानून: धनखड़

ओम प्रकाश धनखड़ ने कहा कि बीजेपी ने जो तीन नए कानून किसानों के लिए बनाए हैं ये किसानों के हित में है, क्योंकि किसान पहले अगर मंडी से बाहर कहीं अपनी फसल को बेचता था तो उसको अधिकारियों के द्वारा तंग किया जाता था और मार्केट फीस की मांग की जाती थी, लेकिन नए कानून में बिना मार्केट फीस के ही किसान अपनी फसल बाहर बेच सकता है. वो अपने घर से लेकर दूसरे राज्यों तक अपनी फसल को आसानी से बेच सकता है.

उन्होंने कहा कि जो विपक्षी दल इन कृषि कानूनों का विरोध कर रही है उनको भविष्य में एहसास हो जाएगा कि ये कृषि कानून किसानों के लिए लाभकारी है. ओपी धनखड़ ने कहा कि अब हमारे किसान उनकी फसल का दाम खुद तय कर सकते हैं और फसल को अपनी फसल को आसानी से बेच सकते हैं.

ये भी पढ़िए:बरोदा उपचुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका, बड़े नेता ने छोड़ा साथ

ABOUT THE AUTHOR

...view details