हरियाणा

haryana

By

Published : Jan 7, 2020, 10:08 PM IST

ETV Bharat / state

बीजेपी विधायक लीला राम ने जेएनयू छात्रों को कहा असमाजिक तत्व, बोले- ये देश तोड़ने का काम करते हैं

पहले भी एक बार विवादित बयान देने की वजह से चर्चित रहे कैथल विधायक लीला राम ने जेएनयू प्रकरण पर खुल कर हल्ला बोला. उन्होंने जेएनयू छात्रों को देश तोड़ने वाला बताया. विस्तार से पढ़े खबर.

bjp mla said jnu students are Anti-social elements
कैथल विधायक लीला राम गुर्जर

कैथल:बीजेपी ने पूरे देश मे नागरिक संशोधन कानून के पक्ष में एक जागरूकता अभियान चला रखा है जिसमें आम नागरिकों को वो नागरिक संशोधन कानून के बारे में अवगत करा रहे हैं. इसी चरण में आज कैथल में नागरिक संशोधन कानून के जागरूकता के लिए एक पैदल मार्च निकाला गया जिसमें हरियाणा की राज्य मंत्री कमलेश डांडा व कैथल विधायक लीलाराम गुर्जर मौजूद रहे.

'ये जेएनयू के छात्र नहीं असमाजिक तत्व हैं'
लीलाराम गुर्जर ने जेएनयू प्रकरण पर कहा कि ये जेएनयू के छात्र नहीं है यह असामाजिक तत्व हैं. वहां 60 साल के लोग भी अपने आप को छात्र बता रहे हैं. वह देश विरोधी लोग हैं. देश को तोड़ने का काम कर रहे हैं. वो लोग नारे लगाते हैं हमें आजादी चाहिए उन्हें किस से आजादी चाहिए यह भी उन्हें बताना चाहिए.

जेएनयू छात्रओं को विधायक ने कहा असमाजिक तत्व, देखिए वीडियो

पहले भी कर चुके हैं विवादित टिप्पणी!
हालांकि कैथल से विधायक लीलाराम गुर्जर नागरिक संशोधन कानून के समर्थन में कुछ दिन पहले एक रोड मार्च कर रहे थे. उस दिन भी उन्होंने एक समुदाय विशेष के बारे में टिप्पणी करते कहा था कि अगर हमें मोदी जी का आदेश हुआ तो हम 1 घंटे में विशेष समुदाय के लोगों को भारत से साफ कर देंगे. जिसमें उनकी काफी आलोचना भी हुई थी, लेकिन अब फिर उन्होंने जेएनयू के छात्रों को असमाजिक तत्वों बता दिया है.

ये भी पढ़ें: CID पर हरियाणा सरकार ने साफ किया रुख, मुख्यमंत्री मनोहर लाल के पास ही रहेगा विभाग

ABOUT THE AUTHOR

...view details