हरियाणा

haryana

'हरियाणा का चक्रव्यूह' में कैथल से बीजेपी प्रत्याशी लीलाराम गुर्जर से खास बातचीत

By

Published : Oct 3, 2019, 10:42 AM IST

कैथल से बीजेपी उम्मीदवार लीलाराम गुर्जर ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की. उन्होंने कहा कि कैथल की जनता इस चुनाव में सुरजेवाला से नाराज है.

bjp candidate lilaram gurjar latest interview

कैथल: हरियाणा में विधानसभा चुनाव का आगाज हो चुका है. बीजेपी ने अपने 90 विधानसभा क्षेत्रों में अपने उम्मीदवारों को नामों के नामों का ऐलान कर दिया. कैथल पार्टी ने लीलाराम गुर्जर को टिकट दिया है. इस सीट से मौजूदा विधायक और कांग्रेस के दिग्गज नेता रणदीप सुरजेवाला हैं.

सुरजेवाला की टक्कर में लीलाराम गुर्जर
लीलाराम गुर्जर ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की, उन्होंने कहा इस क्षेत्र में पिछले विधायक ने कुछ काम नहीं किया है. हरियाणा में बीजेपी पार्टी के विकास कार्यों को लेकर वो जनता के बीच जाएंगे.

'हरियाणा का चक्रव्यूह' में कैथल से बीजेपी प्रत्याशी लीलाराम गुर्जर से खास बातचीत

रणदीप को रास्ता दिखाएगी कैथल की जनता
वहीं रणदीप सुरजेवाला पर तंज कसते हुए लीलाराम ने कहा कि सुरजेवाला को जींद की जनता ने औकात दिखा दी थी. इस बार के विधानसभा सभा चुनाव में कैथल भी उनको रास्ता दिखा देगी. पूरे कैथल जिले की जनता रणदीप सुरजेवाला से नाराज है. इस बार कैथल की जनता उनको दिखा देगी कि वो कितने बड़े नेता हैं.

ये भी पढ़ें:-'हरियाणा का चक्रव्यूह' स्पेशल: विधायक महिपाल ढांडा ने कहा 'हमने विपक्ष की तरह लूट-खसोट नहीं की'

पार्टी में नहीं कोई बगावत
कैथल में सुरजेवाला ने आम सुविधाएं भी नहीं दी है, हमारी सरकार आई तो सबसे पहले बिजली, पानी और रोजगार के मुद्दों पर काम किया जाएगा. वहीं बीजेपी में हो रहे बागी नेताओं पर उन्होंने कहा कि पार्टी में कोई बगावत नहीं है.

हरियाणा विधानसभा चुनाव कब होंगे ?
बता दें कि हरियाणा विधासभा चुनाव 2019 के लिए मतदान 21 अक्टूबर को होंगे. नामांकन की आखिरी तारीख 4 अक्टूबर है. ऐसे में आज बीजेपी, जेजेपी, कांग्रेस और इनेलो के कई दिग्गज नेता अपना नामांकन दाखिल करेंगे. 90 संसदीय विधानसभा चुनाव का फैसला 24 अक्टूबर को किया जाएगा. चुनाव के दौरान हरियाणा में 1.3 लाख ईवीएम का इस्तेमाल होगा.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details