हरियाणा

haryana

'बीजेपी के साथ मिलकर बरोदा उपचुनाव लड़ेगी जेजेपी, उम्मीदवार के नाम पर चर्चा जारी'

By

Published : Jul 9, 2020, 8:16 AM IST

अजय चौटाला ने कहा कि जननायक जनता पार्टी और बीजेपी मिलकर बरोदा उपचुनाव लड़ेगी. उम्मीदवार को लेकर अभी विचार चल रहा है.

Ajay chautala
Ajay chautala

कैथल: कलायत में जननायक जनता पार्टी के संस्थापक अजय चौटाला ने बरोदा उपचुनाव पर प्रतिक्रिया दी है. अजय चौटाला ने कहा कि जननायक जनता पार्टी और बीजेपी मिलकर बरोदा उपचुनाव लड़ेगी. दोनों पार्टी मिलकर एक उम्मीदवार को मैदान में उतारेगी. जिसपर अभी विचार चल रहा है.

अजय चौटाला ने कहा कि मैं और दिग्विजय चौटाला मिलकर लगातार कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे हैं. जननायक जनता पार्टी चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है. बता दें कि अजय चौटाला पार्टी के कार्यकर्ता की माता के निधन पर शोक प्रकट करने कलायत पहुंचे थे. इसके बाद उन्होंने बरोदा उपचुनाव पर पत्रकारों के साथ चर्चा की.

अजय चौटाला ने कहा कि जननायक जनता पार्टी और बीजेपी मिलकर बरोदा उपचुनाव लड़ेगी.

जेजेपी के घोषणा पत्र पर हरियाणा कैबिनेट की बैठक में हरियाणा के युवाओं के लिए प्राइवेट कंपनियों में 75 प्रतिशत सीटें आरक्षित करने का मसौदा रखा गया है. इसपर अजय चौटाला ने कहा कि सरकार के ये फैसला सराहनीय है. इससे हरियाणा में बेरोजगारी खत्म हो जाएगी.

ये भी पढ़ें- सोनाली फोगाट ने फेसबुक पर भद्दे कमेंट्स करने वाले 24 लोगों के खिलाफ शिकायत की

हटाए गए पीटीआई अध्यापकों के मुद्दे पर अजय चौटाला ने कहा कि ये जो अध्यापक हटाए गए हैं. वो हरियाणा सरकार ने नहीं हटाए, बल्कि सुप्रीम कोर्ट ने हटाए हैं. तो ऐसे कुछ नहीं होगा. एक सुचारु रूप से प्रक्रिया के आधार पर ही इनको केस लड़ना चाहिए. हालांकि जिस भी राज्य की सरकार होती है इस मुश्किल की घड़ी में हर कोई उसे उम्मीद करता है. इसलिए ये टीचर्स सरकार से अपील कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details