हरियाणा

haryana

कैथल: चीका के देवी लाल पार्क में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने की बैठक

By

Published : Mar 18, 2021, 9:32 AM IST

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गुहला चीका में बैठक की. जिसमें 4 अप्रैल को जींद में होने वाले आम आदमी पार्टी की महापंचायत को लेकर चर्चा की गई. इस महापंचायत में अरविंद केजरीवाल भी शामिल होंगे.

aam aadmi party workers meeting in Devi Lal Park guhla cheeka
चीका के देवी लाल पार्क में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने की बैठक

कैथल: चीका स्थित देवीलाल पार्क में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा एक बैठक का आयोजन किया गया. इस बैठक की अध्यक्षता आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष किसान सेल निरंजन गुर्जर ने की. बैठक में मुख्य तौर पर बढ़ती महंगाई को लेकर रोष प्रकट किया गया.

इस संबंध में जानकारी देते हुए निरंजन गुर्जर ने बताया कि आज चीका की देवी लाल पार्क में आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने एक बैठक की. इस बैठक में बढ़ती हुई महंगाई को लेकर सभी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने विचार-विमर्श किया. इसके साथ-साथ उन्होंने कहा कि प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी और बीजेपी सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकेंगे.

चीका के देवी लाल पार्क में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने की बैठक

ये भी पढ़ें:तेल के दाम घटाने के लिए एक्साइज ड्यूटी कम करे सरकार- AAP

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को जागरूक कर सचेत करेंगे कि बीजेपी सरकार का विरोध करें. इसके साथ-साथ उन्होंने ये भी कहा कि 4 अप्रैल को जींद में दिल्ली के सीएम आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल एक महापंचायत करेंगे. जिसको लेकर वो ज्यादा से ज्यादा लोगों को जींद की महापंचायत में पहुंचने के लिए घर-घर जाकर आमंत्रण देंगे.

ये भी पढ़ें:यमुनानगर: पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों और महंगाई के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने फूंका मोदी सरकार पुतला

निरंजन गुर्जर ने आम लोगों को सचेत करते हुए कहा कि अगर हरियाणा से बीजेपी सरकार को उखाड़ना है. तो वो ज्यादा से ज्यादा संख्या में जींद की आम आदमी पार्टी की महापंचायत में शामिल हों.

ABOUT THE AUTHOR

...view details