हरियाणा

haryana

कैथल में 60 साल का व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव, जिले में एक्टिव केसों की संख्या हुई 27

By

Published : Jun 10, 2020, 10:29 PM IST

कैथल के सेक्टर 18 में एक 60 साल का बुजुर्ग व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इस व्यक्ति की दिल्ली की ट्रेवल हिस्ट्री है. जिले में अब कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 45 हो गई है.

60 years old man found corona  positive in kaithal
कैथल में 60 साल का व्यक्ति पाया गया कोरोना पॉजिटिव

कैथल: जिले में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. बुधवार को जिले में एक 60 साल का व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया. जिसके बाद जिले में कोरोना एक्टिव केसों की संख्या 27 हो गई है.

स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक 60 साल का यह कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति 28 मई को दिल्ली से अपने बेटे के पास कैथल लौटा था. जब वह कैथल आया था. उस समय यह बिल्कुल ठीक था, लेकिन कुछ दिनों बाद उसकी हालत बिगड़ने लगी और उसने कोरोना जांच के लिए अपने सैंपल कैथल के सरकारी अस्पताल में दिया. जिसकी रिपोर्ट बुधवार को आई और वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया.

ये भी पढ़ें: ये भी पढ़िए:फरीदाबाद में खुले होटल और रेस्टोरेंट, जानिए कैसे बरती जा रही है सावधानी

कैथल स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी शमशेर सिंह ने बताया कि जैसे ही इस व्यक्ति की रिपोर्ट के बारे में हमें पता चला, हमने इस व्यक्ति को आइसोलेट करने के लिए अस्पताल भेज दिया. उन्होंने बताया कि यह व्यक्ति 28 तारीख को दिल्ली से कैथल आया था. स्वास्थ्य विभाग इस व्यक्ति के संपर्क में आए लोगों का पता लगा रहा है, ताकि उन्हें भी क्वारंटाइन किया जा सके. उन्होंने बताया कि यह व्यक्ति जिस इलाके का रहने वाला है. उस पूरे इलाके को सैनिटाइज किया जाएगा और प्रशासन की तरफ से इसे सील किया जाएगा. बता दें कि, कैथल में कुल 45 व्यक्ति अबतक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिनमें से 18 व्यक्ति स्वस्थ होकर अपने घरों को लौट गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details