हरियाणा

haryana

कैथल: हथियार के बल पर 10 लाख की लूट करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Nov 23, 2020, 8:04 PM IST

पंजाब निवासी स्क्रैप व्यापारी से अज्ञात आरोपियों ने पिस्तौल के बल पर 10 लाख रुपए लूटने की वारदात को घटना के मात्र 5 दिन के अन्दर पुलिस ने 3 आरोपी गिरफतार कर लिए गये. जिसके बाद उनको न्यायालय में पेश कर 4 दिन का पुलिस रिमांड पर लिया गया हैं.

3 accused arrested for robbery of 10 lakh in kaithal
कैथल: हथियार के बल पर 10 लाख की लूट करने वाला 3 आरोपी गिरफ्तार

कैथल: खनौरी लौट रहे पंजाब निवासी स्क्रैप व्यापारी से गांव बाबा लदाना क्षेत्र में ब्रेजा गाडी में सवार अज्ञात आरोपियों द्वारा पिस्तौल के बल पर 10 लाख रुपए लूटने की वारदात को एसपी शशांक कुमार सावन के मार्गदर्शन तहत सीआईए-1 पुलिस द्वारा घटना के मात्र 5 दिन के अन्दर पुलिस द्वारा दबिश देकर 3 आरोपी गिरफतार कर लिए गये. जिनमें व्यापारी की गाडी का चालक भी शामिल है. जिसके द्वारा पूरे योजनाबद्ध तरीके से अपने दोस्तों की मार्फत लूटपाट की वारदात को अंजाम दिलाया गया था.

पुलिस के मुताबिक लूटी गई नकदी की बरामदगी सहित व्यापक पूछताछ के लिए तीनों आरोपियों को न्यायालय में पेश करके 4 दिन का पुलिस रिमांड पर लिया गया हैं. जिनसे गहनता पुर्वक व्यापक पूछताछ की जा रही है.

सीआईए-1 परिसर में बुलाई गई प्रैसवार्ता दौरान डीएसपी एईसी दलीप सिंह ने बताया कि स्क्रैप और पुरानी गाडियों के स्पेयर पार्टस का धंधा करने वाले खनौरी निवासी अनिल कुमार की शिकायत पर 17 नवंबर को थाना सदर में दर्ज मामले अनुसार वह 16 नवंबर की शाम कैथल निवासी अपने एक परिचित से 10 लाख रुपए लेकर अपनी स्वीफट डिजायर गाड़ी द्वारा वापिस अपने घर जा रहा था. व्यापारी की गाडी पर पिछले करीब 6 साल से खनौरी निवासी बिंटू उर्फ बंटी चालक की नौकरी करता है. जो वही गाडी चला रहा था.

उन्होंने बताया कि शाम करीब 8 बजे उनके बाबा लदाना क्षेत्र में पार्वती ईंट भट्टा के नजदीक पहुंचते ही अचानक पीछे से आई ब्रेजा कार के चालक ने अपनी गाडी व्यापारी की कार आगे अड़ा कर कार रुकवा ली. ब्रेजा से निकले तीन युवकों में से 2 युवक अपने हाथों में पिस्तौल लिए हुये थे. जो पिस्तौल के बल पर अनिल से 10 लाख रुपए नकदी तथा उसके दोनों मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें:मंदी की मार झेल रहे कपड़ा व्यापारी, बोले- यही हाल रहा तो आत्महत्या के लिए हो जाएंगे मजबूर

एसपी शशांक कुमार सावन द्वारा अभियोग को गंभीरता पूर्वक लेते हुए मामला सीआईए-1 पुलिस के सुपूर्द करते हुए जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफतार करने के निर्देश दिए गये. जिनकी अपेक्षा पर खरा उतरते हुए सीआईए-1 प्रभारी इंस्पेक्टर अनूप सिंह की अगुवाई में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया जिन्होंने अपना जुर्म कबूल लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details