हरियाणा

haryana

लॉक डाउन के दौरान कैथल पुलिस ने फिर पकड़ी अवैध शराब की बड़ी खेप

By

Published : Apr 20, 2020, 10:26 AM IST

लॉक डाउन के दौरान कैथल पुलिस ने बड़ी मात्रा में अवैध शराब का जखीरा पकड़ा है. कैथल में पुलिस ने 1200 बोतल अंग्रेजी शराब की पकड़ी हैं.

कैथल
कैथल

कैथल: लॉक डाउन के चलते जहां पूरा शहर बंद है वहीं शराब के तस्कर सक्रिय हो गए हैं क्योंकि ठेके बंद होने से शराब की मांग बढ़ रही है और लोग गलत तरीके से अवैध शराब खरीदने की कोशिश करते हैं. पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कैथल बाईपास पर एक गाड़ी है जो शराब की तस्करी में लगी हुई है.

पुलिस ने नाका लगाकर गाड़ी को रोकने की कोशिश की लेकिन गाड़ी के ड्राइवर गाड़ी को कुरुक्षेत्र रोड की ओर भगा कर ले गए. 5 किलोमीटर तक पीछा करने पर पुलिस ने शराब से भरी इस गाड़ी को पकड़ लिया और सुनील व राजवीर नामक दो युवकों को गिरफ्तार किया है.

लॉक डाउन के दौरान कैथल पुलिस ने फिर पकड़ी अवैध शराब की बड़ी खेप

ये भी पढ़ें-अपना वादा भूले दुष्यंत चौटाला, उचाना की जनता को देना पड़ेगा टोल टैक्स

जांच अधिकारी रणदीप सिंह ने बताया कि इनके कब्जे से 100 पेटी शराब जिसमें 1200 बोतले अंग्रेजी शराब की थी, वह पकड़ी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कौन सा शराब तस्कर कैथल एरिया में ऐसा काम कर रहा है. कैथल पुलिस व सीआईए टीम लगातार रात के समय मुख्य मार्गों पर नाका लगाकर व गश्त के द्वारा शराब तस्करी पर रोक लगाने का प्रयास करती है.

उन्होंने बताया कि इनको रिमांड पर भी लिया जाएगा ताकि यह पता लग सके कि लॉक डाउन के दौरान अवैध शराब कहां से आ रही है और यह गिरोह कहां तक फैला हुआ है क्योंकि लॉक डाउन के शुरुआत समय से ही रोजाना अवैध शराब पुलिस द्वारा पकड़े जा रही है लेकिन यह जो पकड़ा गया है यह एक बड़ी खेप है.

ये भी पढ़ेंः-लॉकडाउनः चंडीगढ़ में बदहाल प्रवासी मजदूर, सुविधाएं नहीं दे पा रहा प्रशासन !

ABOUT THE AUTHOR

...view details