हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

घायल को घर पहुंचाने गए बाप-बेटे, परिजनों ने बेटे की पीट-पीट कर कर दी हत्या

जींद के सफीदों में खेड़ा खेमावती गांव में कुछ लोगों ने बाप-बेटे को पीटकर अधमरा कर दिया. जहां उपचार के दौरान बेटे की मौत हो गई. परिजनों के बयान पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Jun 10, 2020, 9:45 PM IST

youth murder in kheda khemavati village in jind
मानवता दिखाकर घायल को घर पहुंचाने गए थे बाप-बेटे, परिजनों ने बेटे की पीट-पीट कर कर दी हत्या

जींद:सफीदों में दुर्घटना में घायल एक युवक को उसके गांव छोड़ने गए बाप-बेटे को घायल युवक के परिजनों ने पीट-पीट कर अधमरा कर दिया. इस पिटाई में युवक को गंभीर चोटें आई. जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं बाप को पीजीआई रोहतक में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मानवता दिखाकर घायल को घर पहुंचाने गए थे बाप-बेटे, परिजनों ने बेटे की पीट-पीट कर कर दी हत्या

क्या है मामला ?

जींद के नाडा गांव का 22 साल का विकास अपने पिता के साथ कार में सवार होकर सफीदों की तरफ जा रहा था. इस दौरान खेड़ा खेमावती गांव के रहने वाले लाभ सिंह की बाइक से उनकी कार की टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में लाभ सिंह को मामूली चोटें आई. इसके बाद घायल लाभ सिंह को विकास और उसके पिता ने मानवता का परिचय देते हुए अपनी कार में बैठाकर उसके घर छोड़ने का फैसला किया.

ये भी पढ़ें: रोहतक में नशेड़ी पति ने पत्नी और दो बच्चियों को जिंदा जलाया, एक बच्ची और मां की मौत

जब ये दोनों घायल को उसके गांव खेड़ा खेमावती छोड़ने पहुंचे तो लाभ सिंह के परिजनों ने विकास और उसके पिता को पकड़ लिया और उनके साथ लाठी-डंडों से खूब मारपीट की. जिससे विकास गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे इलाज के लिए पीजीआई रोहतक ले जाना पड़ाा. जहां विकास ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. जबकि उसके पिता पीजीआई रोहतक में उपचाराधीन हैं.

डीएसपी धर्मबीर ने बताया कि पुलिस ने परिजनों के बयान पर पांच से ज्यादा आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रहा है. जल्द ही सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details