हरियाणा

haryana

जींद में महिला आत्महत्या का मामला, आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

By

Published : Jan 14, 2021, 4:48 PM IST

जींद के खटकड़ गांव में महिला की आत्महत्या के मामले में ग्रामीणों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया. भतेरी देवी उचाना के एसडीएम ऑफिस में पार्ट-टू के तहत कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत थी.

woman suicide case khatkad village jind
woman suicide case khatkad village jind

जींद: जिले के खटकड़ गांव निवासी महिला कर्मचारी भतेरी देवी आत्महत्या मामले में बुधवार को आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर खटकड़, बरसोला समेत खेड़ा खाप के कई गांवों के काफी संख्यां में ग्रामीण जिला मुख्यालय पर एसएसपी कम डीआईजी कार्यालय पहुंचे. उन्होंने बताया कि घटना को तेरह दिन बीत चुके हैं, लेकिन अभी तक कोई भी आरोपी गिरफतार नहीं किया गया.

ग्रामीणों की बात सुनने के लिए डीआईजी कम एसएसपी ओपी नरवाल अपने कार्यालय से नीचे आए और ग्रामिणों को तीन दिन में कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. ग्रामीणों ने पुलिस को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि यदि तीन दिन में आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वे नेशनल हाइवे समेत इलाके के सभी रोड जाम कर देंगे.

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

जिले के खटकड़ गांव निवासी महिला भतेरी देवी उचाना के एसडीएम आफिस में पार्ट टू के तहत कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत थी. करीब तेरह दिन पहले उसने घर पर जहर खाकर आत्म हत्या कर ली थी. पुलिस को उसके पास से एक सुसाईड नोट भी बरामद किया था. जिसमें उचाना के तत्कालीन एसडीएम राजेश कौथ समेत 12 सहकर्मियों पर गंभीर आरोप लगाये गये हैं.

ये भी पढ़ें- अंबाला सेंट्रल जेल में कैदी आत्महत्या मामले में जेल उपाधीक्षक पर गिरी गाज

पुलिस उक्त संदर्भ में महिला कर्मचारी को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में उचाना के तत्कालीन एसडीएम राजेश कौथ समेत बारह सहकर्मियों पर केस दर्ज किया हुआ है. ग्रामीणों ने बताया कि अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, जिससे इलाके के लोगों में रोष बना हुआ है. अब एसएसपी ने ग्राणीणों को तीन दिन में कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details