हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

जींद: शिकायतकर्ताओं ने ही रची थी 1 करोड़ रुपये की लूट की साजिश, जानें पूरा मामला

दो युवकों ने देनदारी से बचने के लिए लूट की झूठी साजिश रची थी. पुलिस ने दोनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

By

Published : Sep 2, 2019, 8:25 AM IST

जींद

जींद: बीती रात हुई एक करोड़ की लूट की के मामले में दिलचस्प मोड़ आ गया है. दरअसल ये लूट थी ही नहीं. दो युवकों ने देनदारी से बचने के लिए ये लूट की झूठी साजिश रची थी.

दोनों युवकों अजय कुमार झज्जर निवासी और संदीप कुमार कड़ौदा जिला झज्जर निवासी को काबू में कर लिया है. इस घटना की गुत्थी को मात्र आठ घंटें में जींद पुलिस ने सुलझाने में बड़ी कामयाबी हासिल की है. पुलिस ने दोनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर के दोनों आरोपीयों को हिरासत में ले लिया है.

शिकायतकर्ताओं ने लूट की झूठी साजिश रची, देखें ये वीडियो

बना डाली झूठी कहानी

डीएसपी धर्मबीर सिंह ने बताया कि शनिवार को पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि जींद बाई पास गांव धड़ौली के नजदीक झज्जर से कार में आ रहे दो युवक अजय और संदीप की गाड़ी से दूसरी कार सवार तीन बदमाशों ने गोली मार कर एक करोड़ रुपये की नकदी लूट ली.

सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत हरकत में आई और मौका स्थल पर पहुंचकर कार्रवाई की. जैसे ही शिकायत देने वाले अजय और संदीप से पुलिस ने पूछताछ की तो वो दोनों स्वयं ही संदेह के घेरे में आ गए. पुलिस की गहराई से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि गांव दनौदा निवासी राममेहर से एक करोड़ रुपये की व्यापारिक डील की थी. उसके लिए अजय ने अपने साथी संदीप के साथ मिलकर जींद के पास पैसे लूटने की झूठी कहानी बनाई थी. पुलिस ने दोनों आरोपियों को काबू में कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details