हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

पिकअप और कार की टक्कर में दो सगे भाइयों की मौत

नरवाना में सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत से सनसनी फैल गई. ये दोनों भाई कार में सवार होकर शहर से बाहर जा रहे थे. तभी पशु के सामने से आ जाने से गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और पिकअप से जा टकराई.

By

Published : Aug 12, 2020, 7:57 PM IST

Two dead brothers died in road accident in Jind
जींद में सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत

जींद: नरवाना रोड पर चीनी मील के पास सड़क हादसा हुआ. जिसमें दो सगे भाइयों की मौक पर ही मौत हो गई. टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. आसपास के लोगों ने दोनों भाइयों को गाड़ी से बाहर निकाला, लेकिन तब तक दोनों भाई दम तोड़ चुके थे.

बताया जा रहा है कि एक कार में दो सगे भाई जा रहे थे तभी अचानक सामने पशु आ जाने की वजह से उनकी कार का संतुलन बिगड़ गया और कार दूसरी तरफ पलट गई और सामने से आ रही पिकअप से टकरा गई. दोनों मृतक भाइयों की पहचान झांझ गेट निवासी 29 साल के नितिन और 23 साल के आयुष के रूप में हुई है.

जींद में सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत

दरअसल, आयुष बीटेक की दिल्ली से पढ़ाई कर रहा था और कोरोना की वजह से इस समय घर पर ही था. रात के समय दोनों भाई गाड़ी चलाते-चलाते शहर से बाहर आ गए और ढाबे पर बैठकर दोनों ने साथ खाना खाया, उसके बाद लौटते वक्त जब झांझ गांव के पास पहुंचे तभी ये हादसा हुआ.

हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने दोनों को कार से बाहर निकाला और अस्पताल लेकर पहुंचे. अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर्स ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. बाद में मृतकों के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए.

ये भी पढे़ं:-चंड़ीगढ़ एयरपोर्ट पर महज 20 फीसदी रह गई हवाई सेवा, सितंबर तक हो सकते हैं ये बदलाव

मृतकों के पिता कृष्ण कुमार छाबड़ा ने बताया कि बड़ा बेटा नितिन बेंगलुरु में एक आईटी कंपनी में जॉब करता था, जबकि छोटा बेटा आयुष दिल्ली से बीटेक की पढ़ाई कर रहा था. उन्होंने बताया कि कोरोना के चलते दोनों भाई इस समय घर पर ही थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details