हरियाणा

haryana

जींद में ट्रक ने मारी स्कूल बस को टक्कर, तीन छात्राओं की हालत गंभीर

By

Published : Dec 24, 2020, 6:34 PM IST

वीरवार को कोहरे की वजह से जींद में दो सड़क दुर्घटनाएं हुई. जिसमें तीन छात्राओं सहित कुल पांच लोग जख्मी हो गए.

truck collides with school bus in Jind
ट्रक स्कूल बस टक्कर जींद

जींद: वीरवार को घने कोहरे के चलते जिले के दनौदा गांव के पास हिसार-चंडीगढ़ हाईवे पर एक अज्ञात ट्रक ने एक स्कूल बस को पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कूल बस पलट गई. इस हादसे में तीन छात्राएं गंभीर रूप से घायल हो गई हैं. जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

जानकारी के अनुसार कोर्ट रोड स्थित एसडी महिला कॉलेज की बस दनौदा गांव में छात्राओं को लेने के लिए गई हुई थी, लेकिन गांव दनौदा से जब बस वापस आ रही थी. तो गांव भिखेवाला के पास नरवाना की तरफ से आ रहे एक अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी. जिससे बस सड़क पर पलट गई. इस बस मेें 11 छात्राएं सवार थी. जिसमें से तीन छात्राएं को गंभीर चोटें आई है.

जींद में ट्रक ने मारी स्कूल बस को टक्कर

ग्रामीणों ने पहुंचाया छात्राओं को अस्पताल

सड़क दुर्घटना होते ही ये खबर आग की तरह आस पास के इलाकों में फैल गई. जिसके बाद ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर छात्राओं को अस्पताल में पहुंचाया. वहीं ट्रक सवार मौके से फरार हो गया. इसके बाद क्रेन की सहायता से बस को सीधा किया गया.

ये छात्राएं बस में थी सवार

एसडी महिला कॉलेज की बस में छात्रा प्रगति, मोनिका, निकिता, अंजू, ज्योति, रमन, पुुनम, किरण, पुनम, मोनी, रसीका सवार थी. जिसमें से तीन छात्राएं गंभीर रूप से घायल हुई हैं.घटना की सूचना मिलते ही स्कूल प्रशासन और अभिभावक मौके पर पहुंचे और छात्राओं का हालचाल जाना.

ये भी पढ़ें:'रात का रिपोर्टर' ने करनाल का लिया जायजा, देखिए रात में कितना सुरक्षित है शहर

कोहरे की वजह से 20 मीटर से भी कम हो गई दृश्यता

वहीं, घने कोहरे के चलते दुसरा हादसा कस्बे के केएम कॉलेज के पास दिल्ली-पटियाला हाईवे पर हुआ. जिसमें पंजाब की तरफ से नरवाना की तरफ आ रही एक कार में पीछे से आ रहे कैंटर ने टक्कर मार दी. जिसके बाद दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में दोनों वाहन चालकों को चोटें आई हैं. गौरतलब है कि वीरवार सुबह क्षेत्र में घने कोहरे के कारण दृश्यता 20 मीटर से भी कम रही. जिसके चलते हाईवे पर दौड़नेे वाले वाहन कछुआ चाल से रेंगते नजर आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details