हरियाणा

haryana

जींद सड़क हादसा: आरोपी टैंकर चालक बच्चू खान गिरफ्तार, 10 लोगों की हुई थी मौत

By

Published : Sep 27, 2019, 4:21 PM IST

जींद के रामराय गांव के पास टैंकर ऑटो सड़क दुर्घटना में फरार टैंकर चालक बच्चू खान को जींद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सड़क दुर्घटना में ऑटो में सवार 11 सवारियों में से 10 की मौत हो गई थी. ड्राइवर ने हादसे की वजह ट्रक की तेज गति बताया है.

टैंकर ऑटो सड़क दुर्घटना में आरोपी टैंकर चालक बच्चू खान गिरफ्तार

जींद: जिले के रामराय गांव के पास दो दिन पहले हुए टैंकर ऑटो सड़क दुर्घटना में टैंकर चालक बच्चू खान को जींद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घटना को अंजाम देने के बाद टैंकर चालक बच्चू खान मौके से फरार हो गया था. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

क्या हुआ था उस दिन
25 सितंबर के दिन हिसार से सेना भर्ती में शामिल होकर 10 युवा ऑटो से वापस लौट रहे थे. तभी जींद के रामराय गांव के पास तेज रफ्तार में आ रहे टैंकर ने ऑटो को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार 11 लोगों में से 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी. दुर्घटना के बाद टैंकर चालक बच्चू खान फरार हो गया था. जिसे जींद पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया है.

टैंकर ऑटो सड़क दुर्घटना में आरोपी टैंकर चालक बच्चू खान गिरफ्तार

इसे भी पढ़ें: जींद में तेल टैंकर ने ऑटो को रौंदा, सेना भर्ती से लौट रहे 8 युवकों समेत 10 की मौत

घर जाने की जल्दी में ले ली 10 की जान
गिरफ्तार ड्राइवर बच्चू ने बताया कि वह किसी रिफाइनरी में कैमिकल लेकर जा रहा था. जिसके बाद वह घर जाना चाहता था. घर जाने की जल्दी में वह तेज रफ्तार से टैंकर को भगा रहा था. उसने बताया कि उसकी लापरवाही के कारण टैंकर जाकर ऑटो में भिड़ गई जिसके कारण सभी लोगों की जाने गईं हैं.

मामले के बारे में डीएसपी चंद्रपाल ने बताया कि तेल टैंकर के ड्राइवर ने जांच के दौरान बताया कि उसे घर जाने की जल्दी थी इसलिए तेज गति में टैकर चला रहा था. उसने बताया कि रिफाइनरी में तेल उतारकर वह अपने घर राजस्थान की तरफ तेज गति से जा रहा था. इसी वजह से हादसा हुआ. डीएसपी ने बताया कि आरोपी ड्राइवर को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details