हरियाणा

haryana

By

Published : Aug 5, 2020, 7:44 PM IST

ETV Bharat / state

जींद: घरों में घुसा बारिश का पानी, परेशान लोगों ने रोहतक रोड की जाम

बारिश के बाद जींद में जलभराव की समस्या आम हो गई. जिससे परेशान होकर अब स्थानीय लोग सड़क जाम करने को मजबूर हो गए हैं. घर में घुसने वाले बारिश के पानी से परेशान होकर सुभाष नगर कॉलोनी के लोगों ने रोहतक रोड को जाम कर दिया.

subhash nagar residents blocked road due to water logging problem
जींद: घरों में घुसा बारिश का पानी, परेशान लोगों ने रोहतक रोड की जाम

जींद:सुभाष नगर निवासियों ने बारिश के पानी की निकासी नहीं होने से परेशान होकर रोहतक रोड को जाम कर दिया. इस दौरान रोहतक पर काफी लंबा जाम देखने को मिला. सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा और लोगों को आश्वासन देकर जाम खुलवाया गया. इस दौरान करीब 1 घंटे रोहतक रोड पर जाम लगा रहा है.

पुलिस से आश्वासन मिलने के बाद सुभाष नगर निवासियों ने भले ही जाम खोल दिया हो, लेकिन उन्होंने मांग पूरी नहीं होने पर दोबारा से सड़क पर उतर जाने की चेतावनी दी है. स्थानीय निवासी सुनीता ने कहा कि बारिश का पानी उनके घरों में घुस जाता है. दो-दो दिन तक पानी की निकासी नहीं होती और सीवरेज भी हमेशा ओवरफ्लो रहते हैं. कई बार प्रशासन से, पार्षद से और विधायक से शिकायत की जा चुकी है, लेकिन कोई समाधान नहीं हो पाया है.

जींद: घरों में घुसा बारिश का पानी, परेशान लोगों ने रोहतक रोड की जाम

सुनीता ने कहा कि घर में छोटे-छोटे बच्चे हैं. पानी भरने के बाद उन्हें छत पर बैठना पड़ा है. वहीं सीवरेज ओवरफ्लो होने की वजह से सारा गंदा पानी घरों में घुस जाता है. जिससे वो लोग बीमार पड़ रहे हैं. वहीं दूसरी महिला कमलेश ने कहा कि प्रशासन से कई बार शिकायत की जा चुकी है, लेकिन कोई सुनने वाला नहीं है.

ये भी पढ़िए:'हट जा ताऊ' फेम विकास कुमार का फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकर ठगी, ऐसे हाथ आया ठग

गौरतलब है कि पानी की निकासी को लेकर पूरे जींद में व्यवस्था का बुरा हाल है. थोड़ी सी बारिश होते हुए जींद की गलियों और सड़कों पर पानी भर जाता है. हाल ही में हुई बारिश के बाद भी इसी रोहतक रोड का एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें सड़क तालाब में तब्दील हुई नजर आ रही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details