हरियाणा

haryana

जींद में मिला दूसरा कोरोना पॉजिटिव केस, पहले के साथ पढ़ी थी नमाज

By

Published : Apr 12, 2020, 7:01 PM IST

जींद के गांव निडाना में एक ओर कोरोना का मरीज मिला है. इस मरीज ने पहले मरीज के साथ नमाज पढ़ी थी. दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं. पढ़ें पूरी खबर...

second corona positive patient found in jind
second corona positive patient found in jind

जींद: हरियाणा में लगातार कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ रही है. जींद से भी कोरोना संक्रमण का एक और मामला सामने आया है. जींद में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर दो हो गई है. ये मरीज पहले वाले मरीज के रिलेशन में ही है. उसी के गांव निडाना का रहना वाला है. जानकारी के अनुसार दोनों ने इकट्ठी नमाज पढ़ी थी.

जींद में मिला दूसरा कोरोना पॉजिटिव केस, देखें वीडियो

जींद में मिला कोरोना का दूसरा मरीज

जींद के नागरिक अस्पताल के चीफ मेडिकल अधिकारी जयभगवान ने बताया कि इस इस व्यक्ति को 7 अप्रैल को ही क्वारेंटाइन किया गया था. 10 अप्रैल को इसके सैंपल भेजे गए थे, तब से ये आइसोलेशन वार्ड में था. आज इसकी रिपोर्ट पॉजिटीव आई है. ये मरीज पहले वाले मरीज के रिलेशन में है.

जानकारी के अनुसार अब इस पॉजीटिव पाए गए युवक के परिवार के सदस्यों के सैंपल भी लिए जा रहे हैं. साथ ही ये पता लगाया जा रहा है कि इस व्यक्ति के संपर्क में कौन-कौन आया है. इस युवक के गांव निडानी को प्रशासन ने पहले की कंटेनमेंट जोन बना दिया है. गांव से किसी को भी बाहर नहीं जाने दिया जा रहा है. पुलिस ने पूरी तरह से गांव की सुरक्षा बढ़ा दी है.

ये भी पढ़ें:-पंजाब : निहंग सिखों का पुलिस पर हमला, जवाबी कार्रवाई में गुरुद्वारे से सात लोग गिरफ्तार

बता दें कि इस समय देश में कोरोना का कहर जारी है. केद्र सरकार ने पूरे देश को 21 दिन के लिए लॉकडाउन कर दिया है. देश में अबतक करीब 8300 लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. वहीं करीब 273 लोगों की मौत चुकी है. हरियाणा में भी करीब 179 कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details