हरियाणा

haryana

कंगना को मिली वाई श्रेणी की सुरक्षा, सुरजेवाला बोले- बीजेपी के इशारे पर चल रही कंगना

By

Published : Sep 8, 2020, 10:17 AM IST

केंद्र द्वारा अभिनेत्री कंगना रनौत को वाई श्रेणी की सुरक्षा दिए जाने के बाद कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी पर निशाना साधा है. सुरजेवाला ने कहा कि कंगना रनौत बीजेपी के इशारे पर ऐसा कर रही है.

कंगना को मिली वाई श्रेणी सुरक्षा पर बोले रणदीप सुरजेवाला
randeep surjewala comments on kangana's Y level security

जींद: फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र के नेताओं के बीच छिड़ी ट्विटर जंग के बाद कंगना रनौत को मिली वाई सिक्योरिटी को लेकर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी को आड़े हाथों लिया है.

सुरजेवाला ने कहा कि एक अभिनेत्री बीजेपी सरकार के इशारे पर ऐसा कर रही है. बता दें कि कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला सोमवार को जींद के सामान्य अस्पताल में अस्पताल प्रशासन को पीपीई किट और सैनेटाइजर देने पहुंचे थे.

कंगना को मिली वाई श्रेणी की सुरक्षा, सुरजेवाला बोले- बीजेपी के इशारे पर चल रही कंगना

सुरजेवाला ने अभिनेत्री कंगना रनौत को लेकर कहा कि आलोचना करने वालों के हितों की रक्षा करना कांग्रेस का तरीका है. इसीलिए शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस की सांझी महाराष्ट्र सरकार ने बीजेपी के इशारे पर मुंबई के लोगों को गालियां देने वाली अभिनेत्री को भी सुरक्षा दी.

रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तरह नहीं है कि अपने आलोचकों को जेल में भेज देंगे और उनके पीछे ईडी और सीबीआई लगा देंगे. यही बीजेपी और कांग्रेस में अंतर है.

आपको बता दें कि अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच चल रही कड़वाहट को लेकर केंद्र सरकार ने कंगना रनौत को वाई सिक्योरिटी देने का फैसला किया है. कंगना रनौत और संजय राउत के बीच पिछले काफी समय से ट्विटर वॉर चल रही है.

ये भी पढ़े: कंगना का आरोप- मुंबई दफ्तर तोड़ने पहुंचे बीएमसी अधिकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details