हरियाणा

haryana

जींद: जनता कर्फ्यू के चलते सब्जी मंडियों में भीड़, 10 से 20 रुपये तक महंगी बिकी सब्जियां

By

Published : Mar 20, 2020, 8:02 AM IST

जनता कर्फ्यू के ऐलान के बाद ये अफवाह फैल गई कि सब्जी मंडी बंद हो जाएंगी, जिसके बाद हजारों की संख्या में लोग सब्जी खरीदने के लिए मंडी पहुंचे. ये भी पढ़िए...

people in ration store in jind
जींद में जनता कर्फ्यू से लोगों में भागदौड़

जींद:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 22 मार्च यानी रविवार को देशवासियों से जनता कर्फ्यू करने की अपील की है. पीएम मोदी की इस अपील के बाद जींद की सब्जी मंडी में लोगों की भीड़ उमड़ गई. लोग सब्जी मंडी बंद होने के डर से घरों में सामान स्टॉक करने लगे हैं.

दरअसल, जनता कर्फ्यू के ऐलान के बाद ये अफवाह फैल गई कि सब्जी मंडी बंद हो जाएंगी, जिसके बाद हजारों की संख्या में लोग सब्जी खरीदने के लिए मंडी में पहुंच गए. इसका सब्जी विक्रेताओं ने खूब फायदा उठाया और 20 से 30 रुपये किलो तक महंगी सब्जी बेची गई. देर रात तक लोग सब्जी मंडी में सब्जी खरीदते रहे. लोग थैले भर-भर कर स्टोर करने के लिए प्याज और आलू ले गए.

जींद में जनता कर्फ्यू के चलते सब्जी मंडियों में भीड़

वहीं यही हाल राशन की दुकानों पर भी रहा. जींद शहर की मुख्य दुकानों पर भी लोगों की काफी भीड़ देखने को मिली. वैसे ही सब्जी मंडी बंद होने की अफवाह का पता डीसी और व्यापार मंडल को पड़ा तो डीसी खुद सब्जी मंडी पहुंचे और उन्होंने लोगों को बताया कि सब्जी मंडियां या फिर राशन की दुकानें बंद होने वाली नहीं है.

ये भी पढ़िए:पीएम की अपील- रविवार को 'जनता कर्फ्यू' का करें पालन, जरूरी सामानों की जमाखोरी न करें

गौरतलब है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस को लेकर देश को संबोधित किया. राष्ट्र के नाम संबोधन में पीएम मोदी ने जहां 60 साल से ऊपर की आयु के लोगों को घरों में रहने के लिए कहा तो इसके साथ ही उन्होंने रविवार के दिन यानी 22 मार्च को 'जनता कर्फ्यू' का आह्वान किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details