हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

रोडवेज बस के नीचे आने से एक छात्र मौत , आरोपी बस चालक बस छोड़ फरार

जींद में एक बस चालक की लापरवाही की वजह से छात्र की मौत हो गई. छात्र खिड़की के पास बैठा था जब चालक ने अचानक ब्रेक लगाई तो छात्र बस के बाहर आकर गिर गया और पिछले पहिये की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी.

By

Published : Jul 13, 2019, 12:16 AM IST

one-student-dies-due-to-roadway-bus-coming-down-accused-bus-driver-absent-1

जींद: जुलाना के राष्ट्रीय राजमार्ग 352 पर हरियाणा रोडवेज की बस के नीचे आने से छात्र की मौके पर ही मौत गई. मृतक छात्र हर रोज अपने गांव बढ़छपर से रोहतक पढ़ने के लिए जाता था, लेकिन उसे क्या पता था कि सड़क पर मौत उसका इंतजार कर रही थी.

बस

एक बस चालक की लापरवाही की कीमत छात्र को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. दरअसल आज भी छात्र स्टैंड पर बस का इंतजार कर रहा था. छात्र आगे की खिड़की के पास बैठा था. अचानक बस चालक ने ब्रेक लगाए तभी छात्र का संतुलन बिगड़ा और वह गिर गया. गिरते ही बस के पिछले टायर के नीचे आ गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

घटना के बाद चालक बस को छोड़कर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने वहां पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर जींद के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस आगे की कार्रवाई पर काम कर रही हैं.

साथी छात्रों का कहना था कि बस में काफी भीड़ रहती है. और बस चालक भी बस को स्टैंड पर न रोककर आगे जाकर रोकते हैं. जिसके कारण बच्चों को भाग कर बस में चढ़ना पड़ता हैं. ऐसे ही आज भी बस चालक ने जब अचानक ब्रेक मारी जिसके कारण यह घटना घटी. अगर बस चालक नियम से बस रोकता और चलाता तो शायद छात्र अजय बच जाता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details