हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सड़क हादसे में हरियाणा के कमांडो की दर्दनाक मौत, बच्चों की फीस जमा करने जा रहे थे स्कूल

जींद में सड़क हादसे में सेना के कमांडो की मौत हो गई. ये हादसा तब हुआ जब मृतक कपिल देव बच्चों की फीस जमा करने के लिए स्कूल जा रहे थे.

By

Published : May 28, 2021, 7:15 PM IST

जींद: सिवाह गांव के पास ट्रक की चपेट में आने से सेना के कमांडोकी मौत (jind commando death) हो गई. मृतक कमांडो 36 वर्षीय कपिल देव जींद के ढाररथ गांव के रहने वाले थे और वो बच्चों की फीस जमा करने के लिए बाइक से स्कूक जा रहे थे. इसी दौरान सड़क हादसे में उनकी मौत हो गई. मृतक कपिल देव के चचेरे भाई चांद राम ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि कपिल देव सेना में कमांडो थे और फिलहाल उनकी पोस्टिंग अंबाला में थी.

जानकारी के मुताबिक कपिल देव एक महीने पहले ही छुट्टी पर घर आए थे और इसी हफ्ते उन्हें वापस ड्यूटी पर जाना था, इसलिए वो ड्यूटी पर जाने से पहले बच्चों की फीस जमा करने स्कूल जा रहे थे. जब वो सिवाहा गांव के पास पहुंचे तो तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी.

ये भी पढ़िए:भिवानी का लाल सशस्त्र बल मेडिकल कॉलेज में कैप्टन के पद पर हुआ सिलेक्ट, परिवार में खुशी का माहौल

इस हादसे में कमांडो कपिल देव गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए नागरिक अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वहीं ट्रक चालक हादसे के बाद से फरार है. पुलिस ने मृतक कमांडो के बयान के आधार पर केस दर्ज कर फरार ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़िए:पानीपत: छुट्टी पर आए सेना के जवान पर बदमाशों ने किया कस्सी से हमला

ABOUT THE AUTHOR

...view details