हरियाणा

haryana

जींद: टोल प्लाजा पर बैठे किसानों से मिलने पहुंचे गुरनाम चढूनी

By

Published : Dec 26, 2020, 9:12 PM IST

गुरुनाम सिंह चढूनी ने जींद पहुंच कर किसानों से मुलाकात की और उनको संबोधित किया. चढूनी ने कहा कि बाकी राज्यों के किसानों को एकजुट करने के लिए कई किसान संगठन काम कर रहे हैं और सरकार कृषि कानून वापस नहीं लेती है तो और बड़ा आंदोलन किया जाएगा.

jind toll plaza gurnam singh chadhuni
टोल प्लाजा पर बैठे किसानों से मिलने पहुंचे गुरनाम चढूनी

जींद:भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष गुरुनाम सिंह चढूनी शनिवार को कई जिलों के दौरे पर थे जहां उन्होंने टोल प्लाजा पर बैठे किसानों से मुलाकात की. चढूनी ने इस दौरान किसानों में जोश भरते हुए कहा कि जब तक सरकार तीनों कृषि कानून वापस नहीं ले लेती तब तक ये आंदोलन खत्म नहीं होना चाहिए.

चढूनी ने कहा कि अब हरियाणा पंजाब, यूपी, राजस्थान के अलावा बाकी राज्यों को भी आंदोलन में साथ खड़े होने का आह्वान करेंगे. उन्होंने कहा कि बाकी राज्यों के किसानों को एकजुट करने के लिए कई किसान संगठन काम कर रहे हैं.

गुरुनाम सिंह चढूनी ने किसानों को संबोधित करते हुए मनोहर सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला जनता का आक्रोश देखकर अंदाजा लगा चुके होंगे कि हरियाणा के लोग अब किसके साथ है और सरकार के प्रति कितना भरोसा जनता को है. उन्होंने कहा की डिप्टी सीएम ने पूर्व उपप्रधान मंत्री देवीलाल के खून को कलंकित करने में लगे हैं.

ये भी पढ़िए:अपने पद से इस्तीफा देकर किसानों का सर्मथन करें दुष्यंत चौटाला: चढूनी

आपको बता दें कि जींद से पहले गुरनाम सिंह चढूनी हिसार के टोल प्लाजा पर भी गए थो जहां उन्होंने किसानों को संबोधित कर पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह और मोदी सरकार पर जुबानी हमला बोला था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details