हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

शराबी पिता ने बेटे को जंजीरों से जकड़ कर बनाया बंधक, करता था पिटाई

जींद के खरकरामजी गांव से एक पिता द्वारा अपने ही नाबालिग बेटे को थर्ड डिग्री टॉर्चर देने का मामला सामने आया है. आरोपी पिता ने अपने बेटे को पशुओं को बांधने वाली चेन को पांव में डालकर बेड से बांध दिया था. फिलहाल पुलिस ने मामले की गहनता से जांच करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

By

Published : Jun 14, 2019, 8:53 PM IST

पीड़ित नाबालिग

जींदः 16 वर्षीय नाबालिग ने बताया कि उसके पिता मंगल सिंह शराब पीने का आदी है. जिसके चलते उसकी मां ने भी मंगल सिंह से तलाक ले लिया था. उसने बताया कि दो साल पहले ही वो अपने गांव खरकरामजी में अपने पिता के पास रहने आया था, लेकिन पिछले छह महीनों से उसका पिता शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता था.

शराबी पिता ने अपने ही बच्चे को किया टॉर्चर, देखें वीडियो

लगातार करता रहा मारपीट
पीड़ित के मुताबिक सुबह जब वो खाना बना रहा था तो इसी दौरान उसके पिता ने डंडों से उसकी पिटाई की और उसके बाद कमरे में बंद कर दिया. यही नहीं पशुओं को बांधने वाली जंजीर को उसके एक पांव में डालकर बेड से बांध दिया और लगातार मारपीट करता रहा.

चाइल्ड हेल्पलाइन नंबर पर फोन कर दी सारी जानकारी
गुरुवार देर शाम उसका पिता शराब लेने के लिए ठेके पर चला गया. इसी दौरान मौका पाकर नाबालिग पांव में बंधी जंजीर के साथ घर से बाहर निकल गया. जहां पर पड़ोस में रहने वाले लोगों ने बच्चे की बुरी हालत देख चाइल्ड हेल्पलाइन पर फोन कर मामले की सारी जानकारी दी.

बाल संरक्षण की टीम ने बच्चे को किया रेस्क्यू
चाइल्ड हेल्पलाइन नंबर के सदस्य हरिओम ने बताया कि नाबालिग को बंधक बनाने की सूचना पर उनकी टीम ने बच्चे को तुरंत रेस्क्यू किया. फिलहाल बच्चे का मेडिकल कराया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस के साथ बाल संरक्षण विभाग की टीम भी इस मामले की जांच करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details