हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

प्रशासन की बदइंतजामी का ये है अंजाम, जरा सी बारिश और हो गया जल भराव

जींद शहर के बाल भवन रोड पर रहने वाले दुकानदारों और स्थानीय निवासियों के लिए यह बारिश आफत बन गई.बाजार में जल भराव होने की वजह से दुकानदारों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, आते जाते राहगीरों को जमा पानी में से होकर निकलना पड़ रहा है, पानी भरा होने की वजह से कई बाइक सवार फिसल कर गिर भी चुके हैं.

By

Published : Jun 14, 2019, 10:26 AM IST

Updated : Jun 14, 2019, 11:34 AM IST

प्रशासन की बदइंतजामी का ये है अंजाम, जरा सी बारिश और हो गया जल भराव

जींद: लगातार कहर बरपा रही गर्मी में अचानक बारिश आने से लोगों को गबड़ी राहत मिली है. किसानों के लिए ये बारिश एक लॉटरी लगने की तरह है, लेकिन जींद शहर के बाल भवन रोड पर रहने वाले दुकानदारों और स्थानीय निवासियों के लिए यह बारिश आफत बन गई है. प्रशासन की बदइंतजामी के कारण 10 से 15 मिनट की बारिश में ही यह रोड पानी से लबालब भर गया है.

ईटीवी भारत हरियाणा के संवाददाता ने लिया शहर का जायजा, देखिए वीडियो

कई बार हो चुकी है दुर्घटना
बाजार में जल भराव होने की वजह से दुकानदारों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, आते जाते राहगीरों को पानी मे से होकर निकलना पड़ रहा है, पानी भरा होने की वजह से कई बाइक सवार फिसल कर गिर भी चुके हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि बार-बार इसकी शिकायत संबंधित विभाग और डीसी को कर चुके हैं. यह समस्या लगभग 10 सालों से बनी हुई है.

सिर्फ आश्वासन मिलता है समाधान नहीं हुआ
आज तक इस समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ. जब बात की जाती है तो जवाब मिलता है कि टेंडर हो चुके हैं जल्द ही समाधान हो जाएगा, लेकिन हकीकत में कुछ नहीं होता. रोड पर पानी भरा होने के कारण स्थानीय दुकानदारों का धंधा ठप हो गया है. जींद शहर का यह मुख्य रोड है जिस पर स्टेडियम कई निजी अस्पताल, हिंदू कॉलेज और बाल भवन स्थित है.

मानसून में क्या होगा?
प्री मानसून की पहली बारिश में जब पानी की निकासी की व्यवस्था का यह हाल है. तो मानसून के समय व्यवस्था बहुत बिगड़ने वाली है. 10 से 15 मिनट की बारिश में इतना बुरा हाल होना कहीं ना कहीं प्रशासन की व्यवस्था पर बड़े सवाल खड़ा करता है.

Last Updated : Jun 14, 2019, 11:34 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details