हरियाणा

haryana

'मोदी जी किसानियत के लिए नहीं तो इंसानियत के लिए ही मान जाएं'

By

Published : Jan 3, 2021, 8:26 PM IST

राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि मोदी किसानियत के लिए नहीं तो इंसानियत के लिए मान जाएं. साथ ही कहा कि बीजेपी सरकार आंदोलन के दौरान जान गंवाने वाले किसानों को शहीद का दर्जा दे.

deependra hooda on farmers protest
deependra hooda on farmers protest

जींद:राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा रविवार को जींद के खटकड़ टोल प्लाजा पर किसानों का समर्थन करने पहुंचे. यहां उन्होंने कहा की मोदी किसानियत के लिए नहीं तो इंसानियत के लिए मान जाएं.

किसान आंदोलन में 50 से ज्यादा किसान दिल्ली की सीमाओं पर आंदोलन के दौरान अपनी जान गंवा चुके हैं. मृतकों में लगभग 10 हरियाणा के भी किसान शामिल हैं, जिनके घर हम शोक प्रकट करने जा रहे हैं.

'मोदी जी किसानियत के लिए नहीं तो इंसानियत के लिए ही मान जाएं'

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि बीजेपी सरकार इन किसानों को शहीद का दर्जा और सरकारी नौकरी देकर मदद करे. साथ ही किसानों की बाते माने. अगर कांग्रेस की सरकार आई, तो मृतक किसानों को शहीद का दर्जा देंगे. साथ ही 2002 में कंडेला कांड में जान गंवाने वाले किसानों तरह इन किसानों के परिजनों को भी नौकरी दी जाएगी.

ये भी पढे़ं-रेवाड़ी: किसानों पर पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले, ट्रैक्टर में लगी आग

हुड्डा ने कहा कि आज हर व्यक्ति की भावना आंदोलन से जुड़ चुकी है. सरकार को चाहिए जल्दी तीनों कानूनों को रद्द करे. मोदी सरकार को इतना अहंकार नहीं करना चाहिए. सर्दी का 50 साल का रिकॉर्ड टूटा है और इस सर्दी में किसान आंदोलन कर रहा है. करुणा और दया भाव दिखाकर इंसानियत के लिए सरकार को किसानों की बातें माननी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details