हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

वर्ल्ड कप टीम में जगह मिलने के बाद अपने स्कूल पहुंचे क्रिकेटर युजवेंद्र चहल

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल का विश्वकप टूर्नामेंट में चयन होने के बाद चहल जींद पहुंचे. जींद के डीएवी स्कूल में चहल का ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत किया गया. इस दौरान चहल के साथ पूर्व क्रिकेटर आशीष नेहरा भी मौजूद रहे.

By

Published : May 14, 2019, 2:28 PM IST

Updated : May 14, 2019, 3:09 PM IST

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल

जींद: वर्ल्ड कप से पहले क्रिकेटर युजवेंद्र चहल सोमवार को जींद के डीएवी स्कूल पहुंचे. उनके साथ पूर्व क्रिकेटर आशीष नेहरा भी मौजूद रहे. स्कूल पहुंचने पर युजवेंद्र चहल का फूलमालाओं से स्वागत किया गया. डीएवी स्कूल पहुंचने पर चहल ने कहा कि स्कूल में आकर मुझे काफी अच्छा लगा. मेरी पुरानी यादें ताजा हो गई.

विद्यार्थियों को समझाते हुए युजवेंद्र चहल ने कहा कि अगर आप कुछ पाना चाहते हैं तो उस काम को आपका शत प्रतिशत देना होगा. जीवन में सफलता पाने के लिए मेहनत करने की जरूरत है.

अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के दौरान मुसीबतें आती हैं, लेकिन उनका सामना करना आप ही को करना पड़ेगा. चाहे आप कोई अधिकारी बनना चाहते हों या फिर खेल में नाम कमाना चाहते हों. आपके रास्ते आप को ही बनाने पडेंगे.

आपको अपना लक्ष्य के पाने के लिए दिल से मेहनत करनी पडेगी. मुझे खेलों में आगे लाने में मेरे गुरुओं का विशेष योगदान रहा है. उन्होंने मुझे हमेशा आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया है.

उम्मीद है कि भारतीय टीम क्रिकेट विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन करेगी. इस बार विश्व विजेता का खिताब अपने नाम करने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम पूरी कोशिश करेगी.

Last Updated : May 14, 2019, 3:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details