हरियाणा

haryana

लोकसभा चुनाव 2019: जींद में अर्जुन स्टेडियम के पास इन रूटों पर वाहनों की NO ENTRY

By

Published : May 22, 2019, 9:15 PM IST

Updated : May 23, 2019, 8:07 AM IST

सफीदों विधानसभा क्षेत्र की मतगणना अर्जुन स्टेडियम में की जा रही है. यहां पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं. स्टेडियम के चारों ओर 10 नाके लगाए गए हैं

कल अर्जुन स्टेडियम के पास इन रूटों पर वाहनों की NO ENTRY

जींद: लोकसभा चुनाव के नतीजे आने में कुछ ही वक्त बचा है. देशभर में वोटों की गिनती जारी है. जींद के अर्जुन स्टेडियम में भी मतगणना की जा रही है.

अर्जुन स्टेडियम के चारों ओर लगेंगे 10 नाके
सफीदों विधानसभा क्षेत्र की काउंटिंग अर्जुन स्टेडियम में की जा रही है. स्टेडियम के चारों ओर पुलिस की ओर से 10 नाकें लगाए गए हैं. सफीदों गेट, बाल भवन रोड, कुंदन सिनेमा, रानी तालाब की तरफ से, एसडी स्कूल की ओर से स्टेडियम की तरफ आने वाले वाहनों पर पाबंदी लगाई गई है. वहीं 8000 पुलिस कर्मी और अधिकारियों के जिम्मे सुरक्षा की कमान है.

तीन विधानसभा क्षेत्रों पर 180 कर्मी नियुक्त
मतगणना टीम में एक सुपरवाइजर, एक सहायक सुपरवाइजर और एक मतगणना माईक्रो ऑब्जर्वर को शामिल है. बता दें कि माईक्रो ऑब्जर्वर इस बात की निगरानी कर रहे हैं कि कि मतगणना सही तरीके से की जा रही है या फिर नहीं. जींद की तीनों विधानसभा क्षेत्रों की काउंटिंग के लिए कुल 180 कर्मी नियुक्त किए गए हैं. इसके अलावा 60 कर्मियों को रिजर्व में भी रखा गया है, ताकि जरूरत पड़ने पर इन कर्मियों की डयूटी लगाई जा सके.

Last Updated : May 23, 2019, 8:07 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details