हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

'अबकी बार 75 के नारे से ऊपर बीजेपी 90 की 90 सीटें जीतेगी'

मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा 5 सितंबर को नरवाना पहुंचेगी. इस यात्रा को लेकर कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है. इस दौरान बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता ने कई बातें कही.

By

Published : Sep 4, 2019, 6:40 PM IST

BJP will won all 90 seats, says vikesh tagra

जींद: मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा 5 सितंबर को नरवाना पहुंचेगी, यात्रा की स्वागत की तैयारियों में बीजेपी कार्यकर्ता जोरों शोरों से लगे हुुए हैं.

'बीजेपी जीतेगी 90 की 90 सीटें'

मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा नरवाना के बिधराना से शुरू होकर गावों से होते हुए दनौदा पहुंचेगी और वहां मुख्यमंत्री एक जनसभा को संबोंधित करेंगे. मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर नरवाना भाजपा के प्रवक्ता विकेश तागरा ने कहा कि इस विधानसभा चुनाव में जो 75 पार का नारा है, बीजेपी उससे ज्यादा 90 की 90 सीटें जीतेगी.

'हर जगह किया विकास'

विकेश तागरा ने कहा कि विपक्ष के पास चुनाव लड़ने के लिए 90 उम्मीदवार ही नहीं हैं, आपस में फूट बनी हुई है और मुख्यमंत्री ने 90 के 90 हलकों में समान विकास करवाया और अगली बार विधानसभा चुनाव में बीजेपी की सरकार बनेगी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर होंगे.

हरियाणा में बीजेपी जीतेगी 90 सीटें, क्लिक कर देखें वीडियो

'विपक्ष के पास नहीं है कोई चेहरा'

विकेश तागरा ने दावा किया कि विधानसभा चुनाव में कुछ सीटों पर बीजेपी के निर्विरोध विधायक भी चुने जा सकते हैं, क्योंकि सामने विपक्ष के पास उम्मीदवार ही नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि मनोहर सरकार ने बिना भेदभाव किए पूरे विधानसभा क्षेत्र का विकास किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details