हरियाणा

haryana

By

Published : Jun 11, 2020, 12:06 PM IST

ETV Bharat / state

थप्पड़ विवाद पर खाप पंचायत के सामने बोले सुल्तान- कसूर मिले तो मेरी गर्दन उतार लेना

हिसार मार्केट कमेटी के सचिव सुल्तान और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट के बीच का विवाद तूल पकड़ता जा रहा है. बिनैन खाप ने इस मामले में बैठक कर सोनाली फोगाट के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

binain khap panchayat held meeting
binain khap panchayat held meeting

जींद: बीजेपी नेता सोनाली फोगाट और हिसार मार्केट कमेटी के सचिव सुल्तान के बीच का विवाद तूल पकड़ता जा रहा है. इस विवाद में अब बिनैन खाप पंचायत भी मध्यस्था के लिए आ चुकी है. खाप पंचायत ने बैठक कर साफ किया कि मामले में निष्पक्षता से जांच की जाए.

खाप ने बैठक कर साफ किया है कि अगर सोनाली फौगाट के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो बिनैन खाप आंदोलन करेगी. बैठक में बिनैन खाप के सामने सुल्तान सिंह ने अपना पक्ष रखा.

थप्पड़ विवाद मामले में बिनैन खाप ने पंचायत की

खाप पंचायत में अपना पक्ष रखते हुए सुल्तान सिंह ने कहा कि बिना किसी कारण के ही उनकी पिटाई की गई है. उन्होंने कहा कि अगर मेरा कसूर मिले तो खाप मेरी गर्दन उतार ले. गलती मिले तो उसे फांसी पर लटका देना. उन्होंने पंचायत के सामने कहा कि उनपर अब समझौते का दबाव बनाया जा रहा है.

जिसके बाद तय किया गया कि खाप के पांच सदस्यों का प्रतिनिधिमंडल 12 जून को हिसार के डीसी और एसपी से मिलकर सोनाली फोगाट की गिरफ्तारी की मांग करेगा. खाप सदस्य रणधीर नैन ने कहा कि अगर पुलिस सोनाली फोगाट को गिरफ्तार नहीं करती है और सुल्तान सिंह के खिलाफ दर्ज केस वापस नहीं लेती है तो खाप आंदोलन करने के लिए मजबूर होगी.

इस लिंक पर क्लिक कर जानें क्या है पूरा मामला- बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने सरकारी कर्मचारी को चप्पल से पीटा, वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details