हरियाणा

haryana

By

Published : Sep 29, 2020, 7:20 AM IST

Updated : Sep 29, 2020, 9:53 AM IST

ETV Bharat / state

जींद: 10 साल के बच्चे ने 36 सेकेंड में बैंक से उड़ाए 20 लाख रुपये

जींद में स्थित पंजाब नेशनल बैंक में एक 10 साल के बच्चे ने 20 लाख की चोरी की वारदात को बड़े ही शातिर तरीके से अंजाम दिया है. आरोपी बच्चे ने कैशियर के केबिन को खाली देख मौका पाकर वहां रखे 5-5 लाख रुपयों के 4 बंडल अपने थैले में डाले और मौके से फरार हो गया. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी बच्चे समेत 3 लोगों की तलाश में जुटी है.

10-year-old child steals 20 lakh rupees from bank in jind CCTV footage captured
जींद: 10 वर्षीय बच्चे ने बैंक में की 20 लाख की चोरी, CCTV में कैद वारदात

जींद: हुड्डा मार्केट स्थित पंजाब नेशनल बैंक में 20 लाख रुपये की चोरी का मामला सामने आया है. चोरी करने वाला कोई बड़ा अपराधी नहीं बल्कि एक 10 साल का बच्चा है, जिसने इस चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. 20 लाख रुपये की चोरी करने वाले बच्चे की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो चुकी हैं.

बच्चे ने केबिन में घुसकर चोरी किए 20 लाख रुपए

तस्वीरों में दिखाई दे रहे इस बच्चे ने बड़े ही शातिर तरीके से कैशियर के केबिन में घुसकर वहां रखे 5-5 लाख रुपये के चार बंडल को अपने थैले में डाला और वहां से फरार हो गया. दोपहर के करीब पौने एक बजे का समय था और बैंक में उस वक्त काफी लोग मौजूद थे. बैंक में सुरक्षाकर्मी भी मौजूद था लेकिन बच्चे ने इतने शातिर तरीके से कैशियर के कैबिन में घुसकर 20 लाख रुपये अपने थैले में डाले कि किसी को भी जरा सा भी शक नहीं हुआ.

10 साल के बच्चे ने बैंक में चुराए 20 लाख, CCTV में कैद वारदात

सीसीटीवी में कैद हुई चोरी की वारदात

टोपी पहने और मुंह पर मास्क लगाए इस 10 साल के बच्चे के साथ एक शख्स भी बैठा दिख रहा है, जो चोरी करने से पहले बच्चे से कुछ बातचीत कर रहा है. उस व्यक्ति के साथ दो और लोग भी हैं जो बीच-बीच में बच्चे के पास घूम रहे थे. कैशियर के बाथरूम में जाते ही बच्चे मौका देख कर केबिन में दाखिल हुआ और 5-5 लाख रुपयों की गड्डी अपने थैले में डालकर रफू चक्कर हो गया.

बच्चे समते 3 लोगों की तलाश जारी

बैंक कर्मियों को उस वक्त चोरी का पता नहीं लगा लेकिन जब शाम को बैंक बंद करने का समय हुआ और पूरे दिन में आए रुपयों की गिनती में कमी मिली तो बैंककर्मियों के होश उड़ गए और फिर उन्होंने सीसीटीवी खंगालने शुरू किए. सीसीटीवी में चोरी की सारी वारदात कैद थी और उसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई. पुलिस सीसीटीवी के आधार पर आरोपी बच्चे और अन्य तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़िए: साइबर ठगों ने डीआईजी का फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकर मांगे पैसे

Last Updated : Sep 29, 2020, 9:53 AM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details