हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

शहीद विक्रांत को नेताओं ने दी श्रद्धांजलि, दीपेन्द्र हुड्डा ने पार्थिव शरीर को दिया कंधा

अंतिम संस्कार स्थल पर भारत माता की जयकारे लगाते हुए युवाओं के साथ कांग्रेस नेताओं ने भी वंदेमातरम और शहीद विक्रांत अमर रहे के नारे लगाए.

By

Published : Mar 1, 2019, 5:20 PM IST

शहीद विक्रांत के पार्थिव शरीर को कांधा देते दीपेन्द्र हुड्डा

झज्जर: भदानी गांव के शहीद विक्रांत को श्रद्धांजलि देने के लिए सभी राजनीतिक दलों के नुमाईंदे पहुंचे.
बता दें कि कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर, रोहतक से सांसद दीपेन्द्र हुड्डा और पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल ने भी शहीद विक्रांत को अपने श्रद्धासुमन अपिर्त किए.

सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने तो शहीद के पार्थिव शरीर को कंधा भी दिया. अंतिम संस्कार स्थल पर भारत माता की जयकारे लगाते हुए युवाओं के साथ कांग्रेस नेताओं ने भी वंदेमातरम और शहीद विक्रांत अमर रहे के नारे लगाए. सासंद दीपेन्द्र हुड्डा ने शहीद विक्रांत को नमन करते हुए कहा कि आज पूरे देश को विक्रांत की शहादत पर गर्व है. गौरव के इस क्षण में पूरा देश शहीद के परिवार के साथ खड़ा है.उन्होनें कहा कि विक्रांत ने देश की जिम्मेदारी उठाते हुए अपने प्राणों की आहुति दी है और अब देश की जिम्मेदार है कि शहीद परिवार के साथ खड़ा हो. उन्होंने सरकार से भी शहीद परिवार की ज्यादा से ज्यादा मदद करने की मांग की हैं.

शहीद विक्रांत के पार्थिव शरीर को कांधा देते दीपेन्द्र हुड्डा

वहीं पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल ने पाकिस्तान को सबक सिखाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि आज जिस तरीके से पाकिस्तान भारतीय सीमाओं पर प्रहार कर रहा है तो ऐसे में भारत सरकार को पाकिस्तान को करारा जवाब देना चाहिए. इस मामले में पूरा देश सरकार के साथ है. उन्होनें शहीद विक्रांत को अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि भी दी. पूर्व विधानसभा स्पीकर रघुवीर कादियान ने भी शहीद को अपनी श्रद्धांजलि अपिर्त की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details