हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

झज्जर: 24 घंटे में शहर से तीन बच्चे लापता, परिजनों ने पुलिस को दी चेतावनी

जिले में पिछले 24 घंटे में दो छात्राएं व एक छात्र के संदिग्ध परिस्थिति में लापता हो गए. गुरुवार को बच्चों के लापता होने पर पीड़ित परिवार के लोग एसपी अशोक कुमार से मिले और बच्चों को खोजने में मदद की गुहार लगाई.

By

Published : Dec 27, 2019, 1:13 PM IST

three children missing from jhajjar
three children missing from jhajjar

झज्जर:शहर में गुरुवार को उस समय अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया. जब घर से बाहर सुबह के समय घूमने निकला एक 12 साल के मासूम का गायब हो गया. परिजनों ने मासूम का अपहरण किए जाने की बात कही है. उधर इस घटना से चौबीस घंटे पहले शहर की दो छात्राएं भी गायब हो गई. यह छात्राएं ट्यूशन पढ़ने के लिए घर से गई थी. लेकिन देर शाम वापिस नहीं लौटी.

बच्चों के गायब होने से मचा हड़कंप
गुरुवार को जैसे ही 12 साल के मासूम के गायब होने की सूचना शहर के लोगों को मिली तो बीती शाम गायब हुई दोनों छात्राओं के मामले ने भी तूल पकड़ लिया. काफी संख्या में शहरवासी गायब मासूम व छात्राओं के परिजनों के साथ लघु सचिवालय पहुंचे. यहां उन्होंने एसपी कार्यालय में धुसकर बवाल काटा. यहां उन्होंने एसपी की मौजूदगी में ही पुलिस कर्मियों को काफी खरी-खोटी सुनाई. जिसके बाद में एसएसपी के ठोस आश्वासन के बाद ही परिजन व शहरवासी शांत हुए.

झज्जर में 24 घंटे में शहर से तीन बच्चे लापता, देखिए रिपोर्ट

पुलिस की तीन टीमों का गठन
एसपी ने कहा कि परेशान होने की जरूरत नहीं है. पुलिस गंभीरता से इस मामले की जांच कर रही है और उम्मीद है कि जल्द ही मासूम व गायब छात्राओं का पता लगा लिया जाएगा. एसपी अशोक कुमार ने इस मामले में पुलिस की तीन टीमों का गठन करने की बात कही है. मामले की तह तक पहुंचने के लिए सिटी डीएसपी को पूरे मामले की जांच का जिम्मा सौंपा है. उधर नाराज लोगों ने पुलिस को चेतावनी भी दी है कि यदि जल्द ही पुलिस ने इस मामले पर कार्रवाई नहीं की तो पूरा शहर बंद करवाकर आक्रोश जताएंगे.

ये भी पढ़ेंः ठग्स ऑफ मेवात! नकली नोटों के साथ डील करने पहुंचा ठगी का आरोपी

मामले की जांच कर रही पुलिस
जानकारी के मुताबिक पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खगांल कर मासूम बच्चे और छात्राओं की तालाश में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details