हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

BJP प्रत्याशी नरेश कौशिक और उनके भांजे पर जान से मारने की धमकी के आरोप

बहादुरगढ़ से बीजेपी प्रत्याशी नरेश कौशिक और उनके भांजे पर गंभीर आरोप लगे हैं. आरोप है कि वो एक पार्षद और उसके भाई को जान से मारना चाहते हैं.

By

Published : Oct 23, 2019, 8:47 AM IST

नरेश कौशिक

झज्जर:बहादुरगढ़ में निवर्तमान विधायक बीजेपी प्रत्याशी नरेश कौशिक के भांजे की दादागिरी का मामला सामने आया है. नरेश कौशिक के भांजे सुरेंद्र ने एक पत्रकार और उसके पार्षद भाई को सरेआम जान से मारने की धमकी दी.

इतना ही नहीं उसने पार्षद की कमर पर पिस्तौल लगाकर मौत के घाट उतारने की धमकी दी. उसी वक्त पुलिस मौके पर पहुंच गई और वारदात होने से बच गई. देर रात दोनों ने मामले की लिखित शिकायत पुलिस को दी है और पुलिस पर सहयोग नहीं करने के आरोप भी लगाए हैं.

BJP प्रत्याशी नरेश कौशिक और उनके भांजे पर लगे गंभीर आरोप, देखें वीडियो

क्या है पूरा मामला ?
दरअसल 21 अक्टूबर को इलेक्शन वोटिंग के दौरान बूथ नम्बर 149- 150 पर बहादुरगढ़ के वार्ड 16 के पार्षद गुरुदेव राठी के साथ विधायक नरेश कौशिक के भांजे सुरेंद्र की किसी बात को लेकर मामूली कहासुनी हो गई. जिसके बाद विधायक के भांजे ने तैश में आकर गुरुदेव की कमर पर अपनी पिस्तौल लगा दी और वहीं उसे जान से मारने की धमकी दी.

ये भी पढ़ें- नूंह में वोटिंग के दौरान झगड़ा, प्रेजाइडिंग ऑफिसर सहित 7 लोगों को खिलाफ FIR दर्ज

इसी दौरान शहर थाना प्रभारी गश्त करते हुए मौके पर पहुंच गए. जिसे देखकर विधायक का भांजा गाड़ी लेकर भाग निकला, लेकिन रास्ते में उसे एक न्यूज पेपर संस्थान के ब्यूरो चीफ रविंदर राठी मिल गए. रविंद्र राठी पार्षद गुरुदेव राठी के बड़े भाई हैं. उन्हें भी विधायक के भांजे ने जान से मारने की धमकी दी.

दोनों भाइयों का कहना है कि अगर उनके साथ कुछ भी होता है तो उसके जिम्मेदार बहादुरगढ़ के निवर्तमान विधायक एवं बीजेपी प्रत्याशी नरेश कौशिक होंगे. पीड़ित भाइयों ने पुलिस पर भी मामले में कोई सहयोग नहीं किए जाने की बात कही है. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. हालांकि इस संबंध में अब तक कोई भी गिरफ्तारी नहीं की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details