हरियाणा

haryana

By

Published : Jul 25, 2019, 8:26 PM IST

ETV Bharat / state

बहादुरगढ़ नगर परिषद में करोड़ों का घोटाला! 'सफाई टेंडर्स के नाम पर हो रही है लूट'

वार्ड नंबर 30 की महिला पार्षद नीना राठी का आरोप है कि विधायक रमेश कौशिक और नगर परिषद की चेयरमैन शीला राठी लाखों रुपये का हेर-फेर कर रहे हैं.

बहादुरगढ़ नगर परिषद घोटाला

झज्जर: बहादुरगढ़ नगर परिषद में सफाई के नाम पर लूट मची हुई है. विधायक नरेश कौशिक की मिलीभगत से करोड़ों का घोटाला हो रहा है. बावजूद इसके बहादुरगढ़ में हर जगह कूड़े के ढेर दिखते हैं. ये गंभीर आरोप वार्ड नंबर 30 की महिला पार्षद नीना राठी लगा रही हैं.

क्लिक कर देखें वीडियो

नीना का कहना है कि बीजेपी विधायक रमेश कौशिक और नगर परिषद की चेयरमैन शीला राठी लाखों रुपये का हेर-फेर कर रहे हैं. उनका कहना है कि तीन साल पहले तक शहर और नालों की सफाई के लिए 40 लाख का खर्च आता था जो अब बढ़कर 2 करोड़ 25 लाख हो गया.

नीना राठी ने जानकारी दी कि नगर परिषद ने सेक्टरों की सफाई के लिए 40 लाख, रात को सफाई के नाम पर 40 लाख, वार्डों की सफाई के नाम पर 10 लाख और हर घर से कूड़ा उठाकर डंपिंग स्टेशन पर डालने के नाम पर 40 लाख का टेंडर दिया हुआ है.


हालांकि विधायक नरेश कौशिक का कहना है कि टेंडर ऑनलाइन पास होते हैं. जब टेंडर पास हो रहे थे तब कहां थी नीना राठी. उनके आरोप बेबुनियाद हैं. नगर परिषद में पार्दर्शिता के साथ काम किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details