हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

कैथल में भिड़े थे बीजेपी कार्यकर्ता, अब कार्यकर्ताओं को जारी की गई गाइडलाइंस

कैथल में बीजेपी कार्यकर्ताओं के आपस में भिड़ने का मामला गंभीर होता जा रहा है. चुनाव सिर पर हैं और बातें उठने लगी हैं कि कहीं बीजेपी भी गुटबाजी का शिकार तो नहीं हो रही.

By

Published : Aug 21, 2019, 8:59 PM IST

संजय शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता, बीजेपी

झज्जर: कैथल में मुख्यमंत्री की जनसभा के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं की जूतम-पैजार से बीजेपी की खूब किरकिरी हो रही है. मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा में इस तरह की घटनाओं से बचने के लिए अब कार्यकर्ताओं को हिदायतें जारी की जा रही हैं.

कैथल में बीजेपी कार्यकर्ताओं के आपस में भिड़ने पर क्या बोले बीजेपी प्रवक्ता, देखें वीडियो

वहीं बुधवार को बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता संजय शर्मा बहादुरगढ़ में कार्यकर्ताओं की बैठक लेने पहुंचे. जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा को सफल बनाने के तमाम निर्देश दिए.

पत्रकारों द्वारा कैथल में हुई भाजपा कार्यकर्ताओं की जूतम पैजार के सवाल पर संजय शर्मा ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी है. संजय शर्मा का कहना है कि पार्टी के कार्यक्रम से उस लड़ाई का कोई लेना-देना नहीं है. ये दो आदमियों की आपसी लड़ाई थी, लेकिन अब दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

संजय शर्मा ने सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान भीड़ इक्कठी करने के लिए करवाए गए अश्लील डांस वीडियो पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. उनका कहना है कि पूरे प्रदेश के कार्यकर्ताओं को ऐसा नहीं करने के लिए कहा गया है. अगर फिर भी कोई कार्यकर्ता ऐसा करता है तो उसके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी.

इस दौरान संजय शर्मा ने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की जन आशीर्वाद यात्रा 25 अगस्त को झज्जर जिले के बेरी हलके में प्रवेश करेगी. जहां से यात्रा बहादुरगढ़ आएगी. उन्होंने बताया कि इस यात्रा का उद्देश्य बीजेपी के 5 साल के कार्यकाल में हुए विकास कार्यों के बारे में लोगों को बताना है. संजय शर्मा का कहना है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी ही प्रदेश में अपनी सरकार बनाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details