हरियाणा

haryana

झज्जर में रोडवेज कर्मचारियों ने किया धरना प्रदर्शन, चक्का जाम की दी चेतावनी

By

Published : Oct 7, 2020, 8:16 AM IST

झज्जर में रोडवेज कर्मचारी के साथ प्राइवेट बस संचालक द्वारा की गई मारपीट का मामला बड़ा होता जा रहा है. रोडवेज कर्मचारी इस मामले को लेकर धरने पर बैठ गए हैं.

roadways workers protested in jhajjar
roadways workers protested in jhajjar

झज्जर:रोडवेज कर्मचारियों ने मंगलवार को बस स्टैंड परिसर में धरना प्रदर्शन किया. पिछले दिनों रोडवेज कर्मचारी के साथ प्राइवेट बस संचालक व उसके साथियों द्वारा की गई मारपीट के बाद भी पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करने को लेकर रोडवेज कर्मियों में नाराजगी है. रोडवेज कर्मचारियों की मांग है कि निजी बस संचालक की बस का परमिट रद्द कर दिया जाए.

रोडवेज कर्मचारियों का कहना है कि मारपीट की घटना के इतने दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई है. समय रहते अगर कार्रवाई नहीं होती है तो बुधवार को पूरे जिले में चक्का जाम किया जाएगा. इसके बाद पूरे हरियाणा में भी चक्का जाम किया जाएगा.

झज्जर में रोडवेज कर्मचारियों ने किया धरना प्रदर्शन, चक्का जाम की दी चेतावनी

बता दें कि, पिछले दिनों काउंटर फीस कटाने को लेकर रोडवेज कर्मचारी व प्राइवेट बस के संचालक के बीच हुई मारपीट मामले में रोडवेज कर्मचारी पुलिस की कार्यशैली से नाराज हैं. रोडवेज कर्मचारियों का आरोप है कि पुलिस व प्रशासन सही ढंग से कार्रवाई नहीं कर रहा है. इसी के चलते सभी रोडवेज कर्मचारियों में आक्रोश है और धरना प्रदर्शन किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-गुरुग्राम: रेप का आरोपी गिरफ्तार, चारा काटने गई महिला को बनाया था हवस का शिकार

ABOUT THE AUTHOR

...view details