हरियाणा

haryana

इनेलो-जेजेपी गठबंधन के पीछे दुष्यंत को कमजोर करने की साजिशः राजदीप फोगाट

By

Published : Sep 13, 2019, 4:57 PM IST

जेजेपी नेता राजदीप फोगाट ने कहा कि दुष्यंत चौटाला और पूरी जेजेपी पार्टी खापों का सम्मान करती है. दुष्यंत चौटाला पहले भी कह चुके हैं कि वो परिवार को एकजुट करने की खाप पंचायतों की पहल के साथ है, लेकिन राजनीतिक तौर पर उनका अलग मत है.

जेजेपी नेता राजदीप फोगाट

झज्जरः चौटाला परिवार को एकजुट करने की कोशिश में जुटी खाप के प्रतिनिधि नेता रमेश दलाल पर जेजेपी नेता राजदीप फोगाट ने बड़ा आरोप लगाया है. राजदीप फोगाट का कहना है कि दुष्यंत चौटाला को कमजोर करने के लिए ये जाल बिछाया गया है. उन्होंने कहा कि इस जाल को बिछाने में रमेश दलाल के साथ कई लोग शामिल हैं.

खाप के साथ इनेलो ने बिछाया जाल !
राजदीप फोगाट ने कहा कि दुष्यंत चौटाला और पूरी जेजेपी पार्टी खापों का सम्मान करती है. दुष्यंत चौटाला पहले भी कह चुके हैं कि वो परिवार को एकजुट करने की खाप पंचायतों की पहल के साथ है, लेकिन राजनीतिक तौर पर उनका अलग मत है. राजदीप फोगाट का कहना है कि दुष्यंत चौटाला को कमजोर करने के लिए ये जाल बिछाया गया है. इशारों ही इशारों में इनेलो पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि इस जाल को बिछाने में रमेश दलाल के साथ कई लोग शामिल हैं.

चुनाव की रणनीतियां शुरू
हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजदीप फोगाट बहादुरगढ़ में जेजेपी कार्यकर्ताओं की बैठक लेने आए हुए थे. उन्होंने कहा कि जेजेपी सभी 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा कि चौधरी देवीलाल के जन्मदिवस के अवसर पर ये रैली उसी जगह होगी. जहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रैली की थी. राजदीप फोगाट ने बताया कि दुष्यंत चौटाला 14 सितम्बर को बहादुरगढ़ के कानौंदा गांव में युवा आगाज सम्मेलन को भी सम्बोधित करेंगे. राजदीप फोगाट ने 22 सितंबर को रोहतक में होने वाली जन सम्मान रैली के लिए लोगों को निमंत्रण भी दिया.

जेजेपी नेता राजदीप फोगाट ने खाप पंचायत की कोशिशों पर लगाए आरोप

ये भी पढ़ेंः जल्द एक हो जाएंगे इनेलो और जेजेपी? महागठबंधन पर भी चर्चा जारी

खाप पंचायत ने रखी थी मांग
हरियाणा में चौटाला परिवार को एकजुट करने के लिए खाप पंचायत लगातार कोशिश कर रही है. खाप नेता रमेश दलाल ने दावा किया था कि चौटाला परिवार को एक करने के लिए सभी से बातचीत हो चुकी है. जल्द ही इस परिवार में एकता दिखाई देगी. रमेश दलाल ने कहा कि चौटाला परिवार को एकजुट करके गठबंधन करने की बात चल रही है. जल्द ही इस पर सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ेंः इनेलो-जेजेपी गठबंधन पर कभी भी लग सकती है मुहर ! दुष्यंत ने अजय चौटाला पर छोड़ा फैसला

दुष्यंत ने अजय चौटाला पर छोड़ा मामला
खाप की इस मांग का सम्मान करते हुए इनेलो नेता अभय चौटाला ने भी इस मामले में सहमति जताई थी. अभय चौटाला ने कहा था कि जैसे खाप चाहती है वो वैसा ही करेंगे. वहीं इस बारे में जब जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला से बात की गई तो उनका कहना था कि चौटाला परिवार पहले भी एक था और आज भी एक है, बस कुछ अगल हुआ है तो वो है राजनीतिक राहें. दुष्यंत ने कहा था कि खाप की इस मांग को लेकर इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला, प्रकाश सिंह बादल और अजय चौटाला के साथ बैठक होगी. जिसमें अंतिम फैसला अजय सिंह पर होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details