हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

झज्जर: CCTV पर स्प्रे छिड़ककर एटीएम उखाड़कर ले गए चोर

देर रात 5 बदमाश बहादुरगढ़ के कसार गांव में रखी एटीएम मशीन को उखाड़कर ले गए. बदमाश एक पिकअप गाड़ी में सवार होकर आए थे. बदमाशों ने रस्सी और लोहे की चेन की मदद से एटीएम मशीन को उखाड़ दिया.

By

Published : Jul 10, 2020, 4:45 PM IST

pnb atm theft in jhajjar
झज्जर: CCTV पर स्प्रे कर एटीएम उखाड़कर साथ ले गए चोर

झज्जर:बहादुरगढ़ में बेखौफ बदमाश पैसों से भरे एटीएम को उखाड़ कर अपने साथ ले गए. मामला बहादुरगढ़ के कसार गांव का है. जहां रात के वक्त 5 अज्ञात बदमाश पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को उखाड़कर ले गए.

CCTV पर स्प्रे डालकर एटीएम उखाड़कर साथ ले गए चोर.

बदमाश एक पिकअप गाड़ी में सवार होकर आए थे. पहले तो बदमाशों ने एटीएम और उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे पर काले रंग का स्प्रे कर दिया और बाद में रस्सी और लोहे की चेन की मदद से एटीएम मशीन को उखाड़ दिया. एटीएम मशीन उखड़ने की आवाज सुनकर जब एटीएम बूथ के ऊपर वाले घर में रहने वाले लोगों ने शोर मचाया और बदमाशों पर गमले फेंककर उन्हें रोकने का प्रयास किया तो बदमाश उन्हें भी पिस्तौल दिखाकर मशीन अपने साथ उठाकर फरार हो गए.

रात के समय ही ग्रामीणों की तरफ से पुलिस को सूचना दी गई. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कई टीमें बनाकर जांच में जुट गई. सुबह बहादुरगढ़ की सेक्टर-6 थाना पुलिस ने वारदात में प्रयोग की गई गाड़ी को दिल्ली-रोहतक नेशनल हाई-वे पर स्थित रोहद गांव के पास से बरामद किया, लेकिन वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश और रुपयों से भरे एटीएम के बारे में फिलहाल कोई सुराग नहीं लग पाया है.

ये भी पढ़िए:गन्नौर: आपसी रंजिश में व्यक्ति ने लगाई कार में आग, दी जान से मारने की धमकी

पुलिस की ओर से पंजाब नेशनल बैंक के उच्च अधिकारियों को वारदात के बारे में अवगत करवाया है और एटीएम मशीन के अंदर रखे केस के बारे में भी जानकारी मांगी है. बैंक के अधिकारी मौके पर पहुंचने के बाद ही पता चल सकेगा कि एटीएम के अंदर कितना कैश मौजूद था. वहीं कसार गांव में हुई इस वारदात से ग्रामीण सहमे हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details